Video वायरल टोल नाके पर खड़े टैंकर से टकराई टोयोटा 5 की मौत 3 घायल - Jai Bharat Express

Breaking

Video वायरल टोल नाके पर खड़े टैंकर से टकराई टोयोटा 5 की मौत 3 घायल


  सिवनी | बंडोल थाना क्षेत्र के अलोनिया टोल नाके में 21 दिसम्बर सोमवार शाम करीब 6 बजे एक टोयोटा वाहन खड़े टैंकर से टकरा गया, भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन अन्य घायल हुए हैं। बताया गया है कि टोयोटा पर सवार परिवार बैंगलुरू का रहने वाला है और बनारस से अपने भाई के यहां से वापस जा रहा था। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक बच्ची की हालत गंभीर बताई गई है।

ऐसे हुआ हादसा

बंडोल पुलिस के अनुसार बंडोल के अलोनिया टोल नाके में उत्तरप्रदेश के बनारस से एक परिवार टोयोटा वाहन क्रमांक केए 52 एन 0908 से अपने घर निरमंगला बैंगलुरू जा रहा था, वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। संभवत: टोयोटा चालक को अलोनिया टोल नाके पर खड़ा टैंकर नहीं दिख पाया और टोयोटा वाहन सीधे टैंकर से जा टकराया टक्कर इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक धमाका सुनाई दिया। घटना में टोयोटा के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोग उसकी में फंसे रह गए थे।

स्थानीय लोगों ने की मदद

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और टोल नाका कर्मचारियों ने वाहन से घायलों और शवों को जैसे-तैसे वाहन से निकाला। घायलों को फौरन जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया और घायलों का उपचार शुरु  कर दिया है।

इनकी हुई मौत

पुलिस के अनुसार हादसे में सरिता पटेल पिता विजय बहादुर, विजय बहादुर पटेल पिता हीरालाल, अजय कुमार पिता विजय बहादुर, राधा पटेल पति पंकज पटेल के अलावा एक अन्य की मौत हुई है। वाहन को विजय बहादुर पटेल चला रहा था।

ये हुए घायल

इस सड़क हादसे में जहां परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई वहीं तीन बच्चे घायल हुए हैं। इनमें श्रेया पिता सुरेंद्र पटेल (9) प्रखर पिता पंकज पटेल (5) और वंदना पिता विजय बहादुर पटेल शामिल हैं। वंदना ने ही पुलिस को परिजनों के नाम की जानकारी दी है।