Video : सरकारी जमीन पर 20 हजार वर्ग फीट में फैले माफिया के अवैध कब्जे को किया नेस्तनाबूत - Jai Bharat Express

Breaking

Video : सरकारी जमीन पर 20 हजार वर्ग फीट में फैले माफिया के अवैध कब्जे को किया नेस्तनाबूत

 कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार माफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जबलपुर में मंगलवार 15 दिसम्बर को एक और बड़ी कार्यवाही की गई 

जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देशन में तिलवारा अंतर्गत जोधपुर तिराहे पर शराब माफिया एवं डोलामाईट की अवैध खदान मे ब्लास्ट कर अवैध उत्खनन करने वाले ग्राम घुंसौर निवासी महेश यादव और उसके भाई विनेश यादवों के द्वारा लगभग 20 हजार वर्गफुट शासकीय भूमि जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 08 करोड रूपये पर अवैध कब्जा कर 02 करोड़ की लागत से 8 दुकानें, 2 ढाबे समेत 2 पान के टपरे एवं 1 पंचर की दुकान को किराये पर दे रखा था। सभी को कब्जा मुक्त कराते हुए गिरा दिया गया।
कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार माफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जबलपुर में मंगलवार 15 दिसम्बर को एक और बड़ी कार्यवाही की गई ,जिसमें  जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम द्वारा सयुंक्त की गई इस कार्यवाही में तिलवारा पुल के पास चरगवां मोड़ से लगी नेशनल हाइवे मद की करीब 08 करोड़ रुपये कीमत की 20 हजार वर्गफुट शासकीय भूमि को आपराधिक  प्रवृति वाले महेश और विनेश यादव के अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया है , मुक्त कराई गई भूमि पर महेश और उसके भाई विनेश यादव द्वारा बनाई गई 06 पक्की दुकानों और ढाबा होटल तथा सड़क की दूसरी तरफ किराये पर दे रखे अवैध निर्माण को भी जेसीबी मशीनों से ध्वस्त कर दिया गया है । ध्वस्त किये गये अवैध निर्माणों की कीमत 02 करोड़ रुपये के आसपास बताई गई है कार्यवाही एसडीएम जबलपुर नमः शिवाय अरजरिया के नेतृत्व में की गई । मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जबलपुर ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी बरगी रवि चौहान , तहसीलदार जबलपुर नीता कोरी आदि मौजूद थे । बताया गया कि महेश और उसके भाई विनेश यादव के विरुद्ध शराब  के अवैध कारोबार, अवैध उत्खनन, जुआँ एक्ट और दूसरों को डराने धमकाने के कई अपराध पंजीबद्ध हैं।