दोस्त ने प्राइवेट पार्ट से डाली हवा, युवक की हुई दर्दनाक मौत - Jai Bharat Express

Breaking

दोस्त ने प्राइवेट पार्ट से डाली हवा, युवक की हुई दर्दनाक मौत


 

मध्य प्रदेश | खबर मध्यप्रदेश के जिला कटनी से हैरान कर देने वाली घटना उजागर हुई है जहाँ एक दोस्त ने दुसरे दोस्त के साथ यैसा मजाक किया की दूसरे दोस्त की जान चली गई। मजाक मजाक में दोस्त ने प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से हवा भर दी जिससे युवक का पेट फूल गया और उसकी हालत खराब हो गई। पहले तो उसे कटनी के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत खराब होने के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। तो वही पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

मजाक में डाली हवा

जानकारी के अनुसार सुखराम यादव माधव नगर थाना क्षेत्र के दाल मील में काम करता था। जब वह नहा कर कपड़े बदल रहा था उसी दौरान उसके साथी विनोद ने उसके साथ मजाक-मजाक में दाल सुखाने वाले कंप्रेसर का नोजल सुखराम के इंटरनल पार्ट में लगा दिया।और हवा भर दी, जिस कारण सुखराम के पेट में तेजी से हवा चली गई और उसका पेट काफी फूल गया।

इलाज के दौरान हुई युवक की मौत

जब सुखराम की हालत बिगड़ी तो उसे कटनी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों की टीम ने जबलपुर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन जबलपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल माधव नगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि आरोपी युवक विनोद ठाकुर को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।