राइस मिलर गोदाम से धान उठाव कार्य में तेजी लायें - कलेक्टर श्री शर्मा कलेक्टर ने राइस मिल मालिकों की बैठक में दिये निर्दे - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

राइस मिलर गोदाम से धान उठाव कार्य में तेजी लायें - कलेक्टर श्री शर्मा कलेक्टर ने राइस मिल मालिकों की बैठक में दिये निर्दे

 



जबलपुर कलेक्टर कर्म वीर शर्मा  ने आज शाम राईस मिल मालिकों की बैठक लेकर उन्हें समर्थन मूल्य पर गोदामों में रखी नई एवं पुरानी धान के उठाव में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं । श्री शर्मा ने खेद व्यक्त करते हुये कहा की जिस मात्रा में मिलिंग हेतु गोदामों से धान उठाने का वादा मिलर्स ने पूर्व में बुलाई गई बैठक में प्रशासन से किया था वे उसे पूरा नहीं कर सके हैं ।

कलेक्टर ने बैठक में साफ शब्दों में चेतावनी दी की जो मिलर गोदामों से धान नहीं उठा रहे हैं उनके खिलाफ प्रशासन द्वारा सख्त एक्शन लिया जायेगा । उन्होंने अधिकारियों से कहा कि ऐसे मिलर्स जो धान उठाने में रुचि नहीं ले रहे हैं उनकी राईस मिल सील करने की कार्यवाही की जाये । श्री शर्मा ने सहयोगात्मक रुख दिखा रहे मिलर्स को एक सप्ताह के भीतर कम से कम एक लाख क्विंटल धान गोदामों से उठाने की बात कही  ।

श्री शर्मा ने कहा कि मिलर्स को तय किये गये लक्ष्य के अनुरूप शेष बारदाने धान उपार्जन केंद्रों पर शीघ्र उपलब्ध कराना होगा । उन्होंने उपार्जन केंद्रों पर रिजेक्ट किये गये खराब बारदानों को शीघ्र बदलने के निर्देश भी राईस मिल मालिकों को दिये । कलेक्टर ने धान के उठाव में मिलर्स को आ रही कठिनाइयों को शीघ्र दूर करने की हिदायत अधिकारियों को दी । उन्होंने राईस मिल मालिकों को गोदामों से धान उठाने में आ रही कठिनाइयों को भी सुना । 

राईस मिल मालिकों के साथ आयोजित इस बैठक में अपर कलेक्टर राजेश बाथम, सयुंक्त कलेक्टर नमः शिवाय अरजरिया, जिला आपूर्ति नियंत्रक, जिला विपणन अधिकारी तथा वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अधिकारी भी मौजूद थे ।