VIDEO - कलेक्टर ने दूसरे राज्य और शहरों में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुये जबलपुर के नागिरकों से की सतर्कता बरतने की अपील - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO - कलेक्टर ने दूसरे राज्य और शहरों में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुये जबलपुर के नागिरकों से की सतर्कता बरतने की अपील


 कलेक्टर ने दूसरे राज्य और शहरों में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुये जबलपुर के नागिरकों से की सतर्कता बरतने की अपील


जबलपुर | पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र और गुजरात के कुछ शहरों एवं प्रदेश के इंदौर शहर में पिछले कुछ दिनों में कोरोना के नये मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुये कलेक्टर कर्म वीर शर्मा ने जबलपुर के सभी नागरिकों से सतर्क रहने, सभी जरुरी एहतियात बरतने और कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया है।


श्री शर्मा ने कहा कि जबलपुर के लोगों ने कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई है। लेकिन पिछले कई दिनों से देखा यह जा रहा है कि जैसे-जैसे कोरोना के केस कम हो रहे है वैसे-वैसे लोगों में जागरूकता में कमी आई है, लोग ढिलाई और लापरवाही भी बरतने लगे है।


श्री शर्मा ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि वर्तमान में दूसरे शहरों से कोरोना के प्रकरण बढ़ने की जैसी जानकारी मिल रही है वैसी स्थिति जबलपुर में देखने न मिले इसके लिये हर एक को कोरोना के उन बेसिक नियमों का पालन करना जरूरी है, जिनको पिछले आठ-नौ महिनों से हम अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग मास्क पहने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथों को बार-बार साबुन से धोयें या सेनिटाइज करते रहें। श्री शर्मा ने लोगों से भीड़ का हिस्सा न बनने की अपील भी की। उन्होंने नागरिकों से अनुरोध किया कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दस वर्ष से कम उम्र के बच्चों को अनावश्यक घर से बारह न निकलने दें।


कलेक्टर ने कहा कि यदि ये सभी सावधानी हम बरत सके और कोरोना के बेसिक नियमों का सख्ती से पालन किया तो जबलपुर में कोरोना के संक्रमण को दोबारा बढ़ने से रोका जा सकेगा।