सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महंगे ब्रांड की बोरियों में भरकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया । - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महंगे ब्रांड की बोरियों में भरकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया ।

 थाना गोहलपुर पुलिस की कार्रवाई


बड़े ब्रांड की सीमेंट की बोरियों में सस्ते ब्रांड की सीमेंट भरकर बेचने वाला गिरफ्तार , 1 लाख रूपये कीमती सीमेंट की भरी बोरियाॅ जप्त



जबलपुर | थाना गोहलपुर पुलिस को सस्ते ब्रांड - बागड़ कंपनी, अल्ट्राटेक, डबल बुल सीमेंट को एसीसी कंपनी की सीमेंट की बोरियों में भरकर महंगे रेट पर बेचने वाले शाहिद पिता गनी शा  उम्र 27 वर्ष निवासी मदार छल्ला बड़ी मदार टेकरी के पास थाना हनुमानताल को  पकड़ने मे महत्वपूर्ण सफलता हासिल हुई है।



                  थाना गोहलपुर में आज दिनाॅक 7-2-21 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली, कि  संजीवनी अस्पताल के पीछे के गोदाम को शाहिद किराये से लेकर  गोदाम में सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महेंगे ब्रांड  की बोरियों में भरकर  अवैध लाभ अर्जित करते हुये लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुये दबिश दी गयी, गोदाम के अंदर एक व्यक्ति मिला जिसने पूछताछ पर अपना नाम शाहिद पिता गनी शा  उम्र 27 वर्ष निवासी मदार छल्ला बड़ी मदार टेकरी के पास थाना हनुमानताल बताया सूचना से अवगत कराते हुये गोदाम की तलाशी ली गयी तो गोदाम के अंदर सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महॅंगे ब्रांड  ए.सी.सी. कम्पनी की बोरियों में भरकर की तैयार की हुई ए.सी.सी. कम्पनी की 210 बोरियाॅ  तथा डबल बुल की 28 बोरियाॅ, बागड कम्पनी की 11 बोरियाॅ, अल्ट्राटेक कम्पनी की 1 बोरी एवं 25 एसीसी कम्पनी की 150 डबल बुल कंपनी की, 100 बागड़ कंपनी की खाली बोरियाॅ तथा बोरी सिलने की एक सिलाई मशीन, 1 कैंची, 1 पैकेट धागा मिला, कीमती लगभग 1 लाख रूपये के उपरोक्त मटेरियल को जप्त करते हुये गोदाम को सील किया गया है , थाना गोहलपुर में धारा 420 भादवि एवं व्यापार चिन्ह अधिनियम 103, 104 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गोदाम किसका है, और यह कार्य कब से चल रहा था आदि बिंदुओं पर विवेचना जारी है।


 उल्लेखनीय भूमिका - सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महंगे ब्रांड की बोरियों में भरकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी गोहलपुर आर.के.गौतम  उप निरीक्षक  रवि अवस्थी  प्रधान आरक्षक राघवेंद्र आरक्षक साजिद, आशीष असाटी, आशीष तिवारी, संदेश त्रिपाठी की सराहनीय भूमिका रही।