11 लाख रुपए के साथ युवक गिरफ्तार, RPF पुलिस की बड़ी कार्रवाई। - Jai Bharat Express

Breaking

11 लाख रुपए के साथ युवक गिरफ्तार, RPF पुलिस की बड़ी कार्रवाई।

 




11 लाख रुपए के साथ युवक  गिरफ्तार, RPF  पुलिस की बड़ी कार्रवाई।

जबलपुर | जबलपुर RPF पुलिस ने हवाला के जरिए इधर से उधर किए जा रहे लाखों रुपए के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक जबलपुर का रहने वाला है। और 11 लाख रु लेकर वह ट्रेन के माध्यम से मुंबई जा रहा था। युवक संदिग्ध दिखाई दे रहा था। तभी आरपीएफ ने जबलपुर रेलवे स्टेशन में उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरपीएफ पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात जब जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान एक युवक जो कि संदिग्ध दिखाई पड़ रहा था। पुलिस को देखते ही छिपने लगा तो उसे पकड़ कर पूछताछ की गई। पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम अनिल सोनी जबलपुर सराफा निवासी बताया, अनिल सोनी के पास एक बैग था, उस बैग में जब आरपीएफ ने तलाशी ली तो उस बैग में नगद 11 लाख  रुपए मिले,युवक अनिल सोनी से जब आरपीएफ ने 11 लाख रुपए के विषय में जानकारी मांगी तो वह जवाब नहीं दे पाया, अनिल सोनी ने बताया कि वह सराफा का काम करता है और यह 11 लाख रुपए लेकर मुंबई जा रहा था, पूछताछ के दौरान अनिल सोनी यह नहीं बता पा रहा है कि मुंबई में इन रुपए को वह किसे देने वाला था।

आरपीएफ के पूछताछ के दौरान सही जवाब न देने पर अनिल सोनी को पुलिस ने उसे थाने में बैठा दिया, आरपीएफ ने 11लाख रु की जानकारी आयकर विभाग को देते हुए बताया कि अनिल सोनी 11 लाख रुपए को लेकर मुंबई जा रहा था, और यह रुपए किसी को वहां पर देने वाला था।