Agra: आगरा-कानपुर हाईवे पर भयानक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत - Jai Bharat Express

Breaking

Agra: आगरा-कानपुर हाईवे पर भयानक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत



  उत्तर प्रदेश के आगरा में आज सुबह तड़के एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आगरा-कानपुर नेशनल हाइवे राजमार्ग पर थाना एत्मादुद्दौला के मंडी समिति के पास ट्रक और स्कार्पियो की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कुल मिलाकर हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। जबकि हादसे में घायल हुए तीन लोगों की अस्पताल में इलाज जारी है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि टूंडला की ओर से झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी मथुरा जा रही थी। अचानक स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ जा घुसी। रामबाग की ओर से सामने से ट्रक आ रहा था। स्कॉर्पियो उससे जा टकराई। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा स्कॉर्पियो के चालक को झपकी आने की वजह से बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में मारे गए लोग बिहार के गया के रहने वाले थे।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं रोड पर से कार को हटाना का प्रयास किया जा रहा है, ताकि लोगों की जल्द से जल्द जाम से राहत मिल सके। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।