Assam Manifesto: राहुल गांधी ने जारी किया कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- BJP अजमल पर नहीं, असम पर हमला कर रही है - Jai Bharat Express

Breaking

Assam Manifesto: राहुल गांधी ने जारी किया कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- BJP अजमल पर नहीं, असम पर हमला कर रही है

 


गुवाहाटी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुवाहाटी के पार्टी कार्यालय में शनिवार को असम के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया. उन्होंने कहा कि हमारे घोषणापत्र में पांच गारंटी है. ये घोषणापत्र असम की जनता ने बनाया है. राहुल ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आम जनता से और किसानों-मजदूरों से बात की. ये घोषणापत्र पांच गारंटी लेता है.


राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "पीएम कहते हैं कि एक हिंदुस्तान होना चाहिए, हम कहते हैं हिंदुस्तान की सभी विचारधाराओं का सम्मान होना चाहिए."


उन्होंने कहा, "हम ये जानते हैं कि आरएसएस और बीजेपी इस देश की विविध संकृतियों पर हमला कर रही है. हमारी भाषाओं पर, इतिहास पर, सोचने के तरीके पर हमला कर रही है. इसलिए ये घोषणा पत्र इस बात की गारंटी देगा कि हम असम राज्य के विचार की रक्षा करेंगे."


इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी अजमल पर नहीं, असम पर हमला कर रही है. राहुल गांधी ने कहा, "हमने आपको 5 गारंटी का हथियार दिया है. ये घोषणापत्र असम की जनता की आवाज़ है, ये असम की जनता की रक्षा करेगा."