जबलपुर: घटना खमरिया क्षेत्र की, बाइक को टक्कर मारते हुए घाटी में पलटा ट्रक - Jai Bharat Express

Breaking

जबलपुर: घटना खमरिया क्षेत्र की, बाइक को टक्कर मारते हुए घाटी में पलटा ट्रक

 


जबलपुर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का कहर कम हो ही रहा था, लेकिन ये वायरस ने अपने कदम फिर पलटकर खौफ दिखा रहा है। वही इसी बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की तादाद तेजी से बढ़ती ही जा रही है, बता दें कि प्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं, अब हादसे का ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर जिले में हुआ हादसा।

जानिए क्या है पूरी खबर :

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर जिले के खमरिया क्षेत्र अंतर्गत अमझर खाटी में हुआ हादसा, बता दें कि रोड किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक खाई में पलट गया। गनीमत रही कि ट्रक ड्राइवर बच गया, बताते चलें कि, इस घटना से बड़ा हादसा होने से टल गया है वहीं हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना खमरिया क्षेत्र के अमझर घाटी में की है, बता दें कि कुंडम की ओर से आ रहे ट्रक ने अमझर घाटी में रोड किनारे खड़ी बाइक टक्कर मारते हुए 30 फीट गहरी खाई में उतर गया वही ट्रक के अगले हिस्से में बाइक भी फंस गई थी। घाटी में उतरते ही बाइक और फिर ट्रक में आग लग गई। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस वह पहुंची।

खमरिया पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बता दे कि इससे पहले हादसे का मामला धार जिले से सामने आया है, धामनोद नगर के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ, बाइक को टक्कर मार खड़े ट्रक से टकराई कार, हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।