फातिमा से अफेयर की चर्चा में आमिर को पत्नी से मिली थी धमकी, एक्ट्रेस ने दी सफाई - Jai Bharat Express

Breaking

फातिमा से अफेयर की चर्चा में आमिर को पत्नी से मिली थी धमकी, एक्ट्रेस ने दी सफाई

 


आज बॉलीवुड(Bollywood) के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ (Mr. Perfectionist) यानि की आमिर खान(Aamir Khan) अपना 56 वां बर्थडे(Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। आमिर ने अभिनय के क्षेत्र में एक से बढ़कर एक फिल्मे की है, उनकी इन फिल्मों में से एक फिल्म दंगल भी है, जिसके माध्यम से आमिर ने समाज को एक संदेश दिया। लोगों को आमिर की ये फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म में लोगों की एक्टिंग को काफी सराहा भी गया। फिल्म में आमिर की बड़ी बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख(Actress Fatima Sana Shaikh) के साथ उनके अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी। दोनों को एक साथ देखने के कारण लोगों ने बोलना शुरु कर दिया कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते है और डेट कर रहे हैं। ऐसे में बात जब फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan)बनने की हुई आमिर की सिफारिश के बाद ही सना को इस फिल्म में एक्टिंग करने का मौका मिला। बताया गया था कि जब इस अफेयर की खबर आमिर की पत्नी किरण राव को हुई थी, तो उन्होंने अपने पति को धमकी तक दे डाली थी, लेकिन आमिर ने इस पर कोई रेस्पांस नहीं दिया पर फातिमा ने इस पर अपना पक्ष रखा था।

एक इंटरव्यू में फातिमा ने अपन पक्ष रखते हुए कहा था कि, ‘ये बहुत अजीब है। मेरी मां टीवी देखती ही रहती हैं और अगले ही दिन उन्होंने मुझसे बोला कि बेटा तुम्हारी फोटो दिखा रहे हैं। इसके बाद मैं बहुत परेशान हो गई और मुझे ऐसा लगा कि मुझे खुद को साबित करने के लिए सफाई देनी ही पड़ेगी।’

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि , ‘अब मुझे सफाई देने की जरूरत महसूस नहीं होती है क्योंकि मैं जानती हूं आप जो भी कर लें लोगों को आपके बारे में बात करना ही है। लोगों का काम ही है बोलना, तो  वो बोलेंगे। इन सबसे परेशान होने का कोई मतलब नहीं बनता। फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की रिलीज़ के बाद अफेयर की खबरों में लगाम लग गई थी।