एंटीलिया केस: जब मुंबई पुलिस की ये हालत है तो महाराष्ट्र का क्या होगा? अनुराग ठाकुर ने की जांच की मांग - Jai Bharat Express

Breaking

एंटीलिया केस: जब मुंबई पुलिस की ये हालत है तो महाराष्ट्र का क्या होगा? अनुराग ठाकुर ने की जांच की मांग

 


महाराष्ट्र में एंटीलिया केस में नए- नए खुलासों से खूब बवाल मचा हुआ है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी भी हमले करने से नहीं चूक रही। हाल में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने जो दावे किए वो और भी चौंकाने वाले हैं। इन दावों को लेकर महाराष्ट्र के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि- एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और पूर्व पुलिस आयुक्त ने राज्य के सीएम को पत्र लिखकर गंभीर सवाल उठाए हैं और महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर आरोप लगाए हैं। इसकी गंभीर जांच होनी चाहिए। यदि यह मुंबई की पुलिस का हाल है तो आप कल्पना कर सकते हैं कि महाराष्ट्र का क्या ही हाल होगा।

गौरतलब है कि एंटीलिया मामले में बवाल के बाद मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा है कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाझे को हर महीने 100 करोड़ रुपए की उगाही करने के लिए कहा था। सीएम ठाकरे को लिखी चिट्ठी में परमबीर सिंह ने आरोप लगाए हैं कि अनिल देशमुख ने सचिन वाझे से प्रत्येक महीने बार, रेस्तरां और अन्य प्रतिष्ठानों से 100 करोड़ रुपए की उगाही करने के लिए कहा था।

परमबीर सिंह के आरोप पर अनिल देशमुख ने कहा, 'एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन केस में सचिन वाझे के सीधे लिंक सामने आ रहे हैं। परमबीर सिंह को डर है कि इसके कनेक्शन उसके पास पहुंच जाएंगे। उन्होंने कानूनी कार्रवाई से खुद को बचाने और बचाने के लिए ये झूठे आरोप लगाए हैं।' 

पूर्व पुलिस कमिश्नर के सनसनीखेज आरोप के बाद बीजेपी महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि गृह मंत्री अनिल देशमुख वसूली का धंधा करते थे। सचिन वाझे उनका वसूली एजेंट था। बीयर बार से लेकर हर जगह से वसूली का काम करते थे। गृह मंत्री अनिल देशमुख को तुरंत हटा देना चाहिए।