100 करोड़ की वसूली पर रविशंकर का उद्धव और पवार पर वार, बोले-महाराष्ट्र में चल रहा 'ऑपरेशन लूट' - Jai Bharat Express

Breaking

100 करोड़ की वसूली पर रविशंकर का उद्धव और पवार पर वार, बोले-महाराष्ट्र में चल रहा 'ऑपरेशन लूट'

  




एंटीलिया मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखे जाने और गृह मंत्री अनिल देशमुख पर वसूली के आरोप के बाद महाराष्ट्र में सियासी पारा काफी गर्माया हुआ है। वहीं भाजपा ने भी उद्धव सरकार पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उद्धव ठाकरे से पूछा कि महाराष्ट्र सरकार यह बताए कि सचिन वाजे की नियुक्ति किसके दबाव में की गई? ये शिवसेना का दबाव था, मुख्यमंत्री मंत्री का दबाव था या शरद पवार का भी दबाव था? सचिन वाजे को बचाने की क्या मजबूरी थी, सचिन वाजे के पेट में और क्या-क्या सीक्रेट हैं?

प्रसाद ने कहा कि सचिन वाजे सालों तक सस्पेंड था, सालों के बाद उसको कोरोना काल में अप्वाइंट कराया गया और कहा गया कि कोरोना में पुलिस वाले बीमार पड़ रहे हैं इसलिए इनको लिया जा रहा है। भाजपा की तरफ से पहला सवाल यह है कि सचिन वाजे की नियुक्ति किसके दबाव में की गई? ठाकरे ने कहा कि इस प्रकरण से एक और बहुत बड़ा गंभीर सवाल उठता है-100 करोड़ रुपए का टार्गेट था मुंबई से तो कृपया करके उद्धव ठाकरे और शरद पवार जी बताएं कि पूरे महाराष्ट्र का टार्गेट क्या था? अगर एक मंत्री का टार्गेट 100 करोड़ था तो बाकी मंत्रियों का टार्गेट क्या था?
साथ ही प्रसाद ने उद्धव ठाकरे को उनके पिता बालासाहब ठाकरे के सिद्धांतों की याद दिलाई। केंद्रीय मंत्री ने सीएम उद्धव पर तंज कसते हुए कहा कि आप बाला साहब ठाकरे के पुत्र हैं ना, जिन्होंने जय महाराष्ट्र शब्द बताया था, आपने कुर्सी के लिए बेईमानी की सरकार बनाई। प्रसाद ने कहा कि ये भ्रष्टाचार नहीं है इसे कहते हैं-ऑपरेशन लूट। सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करो और जनता के पैसे लूटो ये उसका टेक्स्ट बुक केस है।