इमरान खान के बाद अब पत्नी बेगम बुशरा बीवी भी हुई कोरोना संक्रमित - Jai Bharat Express

Breaking

इमरान खान के बाद अब पत्नी बेगम बुशरा बीवी भी हुई कोरोना संक्रमित

 


इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कोरोना का कहर तेज होता जा रहा है। सत्ता के गलियारे से होता हुआ कोरोना अब सत्ताधीशों के घर तक पहुंच चुका है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी बेगम बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। स्वास्थ्य मामलों पर पाकिस्तानी पीएम के विशेष सहायक फैसल सुल्तान ने बताया था कि इमरान खान ने खुद को आइसोलेट कर चुके थे। वह घर पर ही क्वारंटाइन थे। इससे पहले इमरान खान ने गुरुवार को ही चीन की कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। चीनी वैक्सीन लगवाने के बाद भी इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अपने घर पर ही हैं। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस दिन इमरान खान ने कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाई थी। उसी दिन उनके अंदर कोरोना महामारी के लक्षण देखे गए थे। इमरान ने इसके बाद भी उन्होंने खुद को अलग-थलग रखने की बजाय कोरोना वैक्सीन लगवाई। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की तेज होती जा रही है।

कोरोना की भयावहता से सतर्क प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। इमरान खान के घर में उनकी पत्नी बेगम बुषरा बीवी का कोरोना संक्रमित हो जाने पर स्वास्थ्य सुरक्षा बढ़ी दी गयी है। घर के भीतर भी कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन किया जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आये हैं।

साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 फीसदी हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 6,23,135 लोग वायरस से संक्रमित पाये जा चुके हैं। 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है। मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक कुल 5,79,760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। 2,122 रोगियों की हालत गंभीर है। पाकिस्तान के राजनीतिक गलियारे में भी तेजी से संक्रमित होने के बाद अब सत्ताधीश भी सतर्क होने लगे हैं।