डबल इंजन सरकार बनने पर ‘सोनार बांग्ला’ बनाने का वादा : शाह - Jai Bharat Express

Breaking

डबल इंजन सरकार बनने पर ‘सोनार बांग्ला’ बनाने का वादा : शाह

 


केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को आासन दिया कि एक बार जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘डबल इंजन सरकार’ पश्चिम बंगाल में सत्ता में आयेगी तो वह अगले पांच वर्षों में सभी वादों को पूरा करेगी और सीमा पार से घुसपैठ की घटनाओं को रोकना सुनिश्चत करेगी।

श्री शाह ने रैली को संबोधित करते हुए जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए कहा , ‘‘यहा पूर्वी मेदिनीपुर की जनता राज्य की भ्रष्ट तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ने के लिए एकाित हुई है।’’
तमलुक से अनुभवी तणमूल सांसद और सुवेंदु अधिकारी के पिता, शिशिर अधिकारी अमित शाह की उपस्थिति में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए और उन्होंने कहा उनका बेटा भारी मतों के अंतर से जीत हासिल करेगा।
श्री शाह ने लोगों से ‘ममता दीदी गुंडों’ की धमकियों को विरोध करने की अपील की और पश्चिम बंगाल में ‘कट मनी पार्टी सरकार’ को उखाड़ फेंकने के लिए निर्भीग होकर मतदान करने को कहा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार अगले पांच वर्षों में किसानों के 18000 रुपये, राज्य सरकार के कर्मचारियों को सातवें केंद्रीय वेतन आयोग का विस्तार, मछली पकड़ने वाले समुदाय के लिए हर साल 6000 रुपये और सोनार बांग्ला बनाने का वादा किया।
इससे पहले शिशिर अधिकारी ने कहा, ‘‘बंगाल को अत्याचारों से बचाओ, हम आपके साथ हैं, हमारे परिवार आपके साथ हैं।’’ इस पर भीड़ की ओर से ‘जय श्री राम’ एवं ‘जय भारत’’ के नारे गूंजने लगे।
बाद में श्री शाह ने कहा, ‘‘हमारे 130 कार्यकर्ताओं की मौत हुई है। टीएमसी के गुंडों को इस मुगालते में नहीं रहें, उन्हें बिल्कुल नहीं बक्शा जाएगा। जब आगामी दो मई को पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार बनेगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’’