अक्षय कुमार ने शेयर किया 'अतरंगी रे' से अपना लुक, जादूगर के अवतार में आए नजर - Jai Bharat Express

Breaking

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'अतरंगी रे' से अपना लुक, जादूगर के अवतार में आए नजर



 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों लगातार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक 'अतरंगी रे' शामिल है। ये फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है, वजह है फिल्म की कास्ट। फिल्म में ऐसे तीन कलाकारों को लिया गया है, जो कि पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और साउथ अभिनेता धनुष नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने दी है।

अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीर:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि, फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर शेयर कर बताया कि, उन्होंने 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली है। अपने इस पोस्ट में अक्षय कुमार थोड़े भावुक भी नजर आए।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "आज अतरंगी रे का आखिरी दिन था और मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता कि आप आनंद एल राय द्वारा क्रिएट किए गए जादू का अनुभव ले पाएं। साथ ही मेरे को-स्टार्स सारा अली खान और धनुष का बहुत शुक्रिया कि, उन्होंने मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने दिया।"

कैसी है तस्वीर:

अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जादूगर के अवतार में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने लाल रंग का गोल्डन कढ़ाई वाला एक सूट पहना हुआ है। साथ में उन्होंने हैट पहनी है। अपने सीधे हाथ में अक्षय अलग तरह से ताश के एक पत्ते को दिखा रहे हैं। वह टोपी लगाए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार ने बिल्कुल वैसी ही नॉटी हंसी दी हुई है, जैसी कि वह अपनी कई फिल्मों में दे चुके हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, आनंद एल राय के साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान की यह पहली फिल्म है। हालांकि धनुष पहले भी आनंद एल राय के साथ फिल्म 'रांझणा' में काम कर चुके हैं। यह धनुष की पहली बॉलीवुड फिल्म भी थी। वहीं 'अतरंगी रे' की बात करें, तो इसकी कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है, जबकि फिल्म के गाने इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। यह फिल्म इसी साल 6 अगस्त को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अभिनेता अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार 'राम सेतु', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षा बंधन' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।