भोपाल में प्लेन क्रैश: तीन पायलट गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती - Jai Bharat Express

Breaking

भोपाल में प्लेन क्रैश: तीन पायलट गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती



 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के गांधी नगर इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए जब एक विमान अचानक क्रैश हो गया। विमान क्रैश (Bhopal Plane crash) होने के साथ ही जोरदार धमाका हुआ। ‌विमान में सवार तीन पायलट गंभीर तौर पर घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांधी नगर पुलिस के अनुसार विमान एक खेत में क्रैश हुआ जिसके चलते किसी भी तरह की जान को काई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि ये विमान किस का था और कैसे क्रैश हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के बाद आसपास के इलाके से लोग मौके पर जमा हो गए जिन्हें बाद में पुलिस ने वहां से हटाया। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि विमान निजी है या रक्षा सेवाओं का है। पुलिस विमान से संबंधित जानकारी जुटाने में लगी है। विमान के तीनों पायलटों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार विमान के उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही इसमें तकनीकी समस्या सामने आई। जिसके बाद ही पायलटों का नियंत्रण इस पर नहीं रहा और ये क्रैश हो गया। हालांकि जिस जगह ये क्रैश हुआ वहां खेत होने के चलते किसी भी तरह को कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं इंजीनियर हादसे के कारणों का पता लगाने में जूट गए हैं।