अभिनेता किशोर नांदलसकर का आज दोपहर लगभग 12.30 बजे कोरोना के‌ संक्रमण के चलते निधन हो गया - Jai Bharat Express

Breaking

अभिनेता किशोर नांदलसकर का आज दोपहर लगभग 12.30 बजे कोरोना के‌ संक्रमण के चलते निधन हो गया


अभिनेता किशोर नांदलसकर का आज दोपहर लगभग 12.30 बजे कोरोना के‌ संक्रमण के चलते निधन हो गया वह पिछले दो हफ्तों से ठाणे के कोविड सेंटर में भर्ती थे।


मुम्बई | फिल्म वास्तव,  सिम्बा, जिस देस में गंगा रहता है, खाकी, ,सिंघम, जैसी न जानें कितनी ही फिल्मों में अलग- अलग चरित्र भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता किशोर नांदलस्कर का आज दोपहर के समय कोरोना महामारी के चलते मुम्बई में निधन हो गया। 81 साल के किशोर नांदलस्कर मराठी फिल्मों और सीरियल की दुनिया का एक जाने माने हुए कलाकार थे।

किशोर नांदलस्कर के पोते अनीष ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा मेरे दादा जी को पिछले हफ्ते बुधवार को कोरोना होने के चलते ठाणे के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां पर आज तकरीबन 12.30 और 1 बजे के बीच उन्होंने आखिरी सांस ली।

अनीष ने बताया कि कोविड सेंटर में दाखिल कराने से पहले उन्हें सांस लेने और बात करने में काफी तकलीफ हो रही थी, उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था। किशोर नांदलस्कर मराठी सिनेमा और धारावाहिकों का एक जाना-माना चेहरा थे। मगर पिछले ढाई दशकों में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं भी निभाईं थीं और एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी।

किशोर नांदलस्कर ने 1989 में मराठी फिल्म इना मीना डीका से बड़े पर्दे की दुनिया में कदम रखा था, उन्होंने मराठी फिल्मों मिस यू मिस, भविष्याची ऐशी तैशी, गाव थोर पुढारी चोर, जरा जपुन करा, हैलो गंधे सर, मध्यममार्ग - द मिडिल क्लास जैसी अनेकों फिल्मों में काम किया था।