अब सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय को भी हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी - Jai Bharat Express

Breaking

अब सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय को भी हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी



भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू हो चुके है, बता दें कि तमाम प्रयासों के बावजूद भी केस तेजी से बढ़ रहे है,बढ़ते नए मामलों के बीच अब प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है वही प्रदेश में अब तक राजनीतिक जगत में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ गए हैं और अब इस वायरस की चपेट में सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान भी आ गए हैं।

सीएम शिवराज के बेटे हुए कोरोना पॉजिटिव

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है, सीएम के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

कार्तिकेय सिंह चौहान ट्वीट में लिखा-

सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ट्वीट में लिखा- I have tested positive for Covid-19. अब कोरोना को हरा कर मिलूँगा दोस्तों, आप सब भी घर पर रहें, सुरक्षित रहें, मास्क, सेनीटाइज़र का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

बता दें कि कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपना टेस्ट कराया है, उनकी रिपोर्ट निगेटिव हो गई है, अभी आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आई है। कार्तिकेय ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। साथ ही परिवार के दूसरे सदस्य भी होम आइसोलेशन में हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना की पहली लहर में संक्रमित हो चुके हैं। उसके बाद वह कई दिनों अस्पताल में भर्ती रहे थे। अब कोरोना ने परिवार को चपेट में लिया है।



आपको बताते चले कि प्रदेश में कोरोना महामारी लगातार पैर पसार रही है, प्रदेश में बुधवार को 9,720 नए मरीज सामने आए हैं वहीं 51 मरीजों ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। बुधवार को इतनी संख्या में संक्रमित मरीजों और मृतकों का रिकॉर्ड आंकड़ा सामने आया है, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के कई शहरों में कोरोना कर्फ्यू भी लगा दिया गया।