अस्पतालों के नहीं भर रहे पेट तो बना लिया मरीज को बंधक - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अस्पतालों के नहीं भर रहे पेट तो बना लिया मरीज को बंधक


सिटी अस्पताल ने कोरोना मरीज को बंधक बनाया कलेक्टर ने लिया एक्शन तो तुरंत छोड़ा

केयर बाय कलेक्टर व्हाट्सएप नंबर 7587970500

केयर बाय कलेक्टर नंबर पर मैसेज आते ही कलेक्टर ने तत्काल की कार्रवाई

  

जबलपुर | आज सुबह - सुबह पूजा पाठ से निवृत होते ही कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा के मोबाइल पर मैसेज आया कि एक करोना मरीज को निजी अस्पताल में बिल की पूरी राशि जमा न करने पर अस्पताल में बंधक बनाकर परिवार को पूरा पैसा जमा कराने का दबाव बनाए हुए हैं । मैसेज मिलते ही श्री शर्मा ने CMHO रत्नेश कुररिया को मैसेज फॉरवर्ड करते हुए तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए ।

केयर बाय कलेक्टर के व्हाट्सएप नंबर 7587970500 पर बरगी निवासी संगीत जैन ने लिखा कि मेरे बड़े भाई संजय जैन कोरोना पोजिटिव होने के कारण सिटी अस्पताल नागरथ चौक में 28 मार्च को भर्ती करवाया था। अस्पताल प्रबंधक द्वारा सेमी प्राइवेट वार्ड का प्रतिदिन 5000 रोज नर्सिंग सुविधा,डॉक्टर चैकअप और अन्य सुविधा का 2,500 कुल 7, 500 रू तय किया।


मैने 40, 000 रू जमा कर दिया आज 2 अप्रैल को मैने अपने बड़े भाई का स्वास्थ अच्छा देखा और उनके स्वास्थ को अच्छा देखते हुए अस्पताल प्रबंधक से बड़े भाई की छुट्टी करने की बात की तो अस्पताल प्रबंधन ने मना कर दिया और कहा कि 87, 659 अस्पताल का खर्च और 71, 379 दवाइयों का खर्च की मांग की जा रही है। एवं मेरे बड़े भाई को अस्पताल में बंधक बना लिया गया है।

जानकारी मिलते ही कलेक्टर के आदेश पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रत्नेश कुररिया ने तत्काल डॉ प्रियंक दुबे नोडलअधिकारी और उनकी टीम को अस्पताल भेजा टीम ने मरीज के परिवार और अस्पताल प्रबंधक से जानकारी ली और दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाया और मरीज को डिस्चार्ज करवाया। इस बीच अस्पताल प्रबंधक ने बंधक बनाने की बात से इनकार किया है

जैन परिवार ने कलेक्टर के प्रति आभार व्यक्त किया

संगीत जैन ने कलेक्टर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कलेक्टर साहब ने यह बहुत अच्छी सुविधा उपलब्ध करवायी है इससे आम नागरिकों को बहुत ही राहत मिल रही है जैसा कि आज मेरे परिवार को मिली है।