नर्श ने डाक्टर के गाल पर धर दिया तमाचा फिर मच गया हंगामा वीडियो हो गया वायरल - Jai Bharat Express

Breaking

नर्श ने डाक्टर के गाल पर धर दिया तमाचा फिर मच गया हंगामा वीडियो हो गया वायरल


रामपुर जिला अस्पताल में मचा बवाल, डॉक्टर और नर्स ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़ वीडियो हो गया वायरल देखें वीडियो 👇

रामपुर के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स किसी बात पर आपस में ही भिड़ गए इतना ही नहीं दोनों गाली-गलौज पर भी उतर आए पुलिस और अस्पताल कर्मियों के सामने हुई घटना से अस्पताल में अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया।


उत्तर प्रदेश - रामपुर
|एक तरफ देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है। तो दूूसरी तरफ कोरोना लोगों को मानसिक रूप से भी बीमार भी कर रहा है। एक ऐसा ही वीडियो उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है जहाँ रामपुर के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स किसी बात पर आपस में ही भिड़ गए  इतना ही नहीं दोनों गाली-गलौज पर भी उतर आए.  पुलिस और अस्पताल कर्मियों के सामने हुई घटना से अस्पताल में अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया । पुलिस और अस्पताल कर्मचारियों ने दोनों को समझाकर मामला शांत करवाया. डॉक्टर और नर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर और नर्स के बीच बहस हो रही होती है, लेकिन अचानक नर्स डॉक्टर को थप्पड़ जड़ देती है, जिसका जवाब देते हुए डॉक्टर भी उसके साथ मारपीट शुरू कर देता है. सूत्रों के अनुसार  ये पूरी घटना सोमवार रात की है. रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती किसी मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से मृत्यु प्रमाण पत्र देने को कहा. आरोप है कि डाक्टर ने वार्ड में तैनात नर्स से पहले लिखकर लाने को कहा. परिजन जब नर्स के पास पहुंचे तो नर्स भड़क गई. वह इमरजेंसी में पहुंची और वहां मौजूद डाक्टर से इस बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगी. मामले की जानकारी डीएम को लगी तो उन्होंने जांच के आदेश दे दिए। 

अस्पताल चौकी प्रभारी सत्य विजय सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वह मौके पर गए और दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया. उधर, शहर कोतवाली प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि डाक्टर और नर्स के बीच मारपीट की जानकारी मिली है. लेकिन, अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी. दूसरी ओर घटना के कुछ देर बाद ही मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया गया।

इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र के मुताबिक दोनों के अपने-अपने आरोप हैं, मंगलवार को दोनों को बुलाया है दोनों के बीच जो भी समस्या है उसे सुलझाने का प्रयास किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अस्पताल में काफी भीड़ थी और जिसकी वजह से तनाव बढ़ गया. यह दुर्घटना घटी जो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इसकी पूरी जांच की जाएगी भविष्य में ऐसी घटना फिर न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा।