आक्सीजन हुई खत्म मची आपाधापी विधायक खुद हाथ जोड़ कर वाहनों में धक्के लगवाते दिखे देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

आक्सीजन हुई खत्म मची आपाधापी विधायक खुद हाथ जोड़ कर वाहनों में धक्के लगवाते दिखे देखें वीडियो


ग्वालियर के कमला राजा अस्पताल में आक्सीजन खत्म हुई तो टैंकर को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए आपाधापी मच गई। विधायक प्रवीण पाठक खुद हाथ जोड़ कर वाहनों में धक्के लगवाते दिखे देखें वीडियो 👇



ग्वालियर के कमला राजा अस्पताल में 05 मरीजों की मौत के बाद मचा हंगामा, OXYZEN खत्म होने पर बनी थी हंगामे की स्थिति।

ग्वालियर| शहर के कमला राजा अस्पताल में मंगलवार की सुबह अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। यहां अचानक आक्सीजन खत्म होने के बाद एक के बाद एक 05 मरीजों की मौत हो गई, मरीजों की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया,हंगामा की मचती स्थिति को देख वार्ड में मौजूद जूनियर डॉक्टर एवं स्टाफ डीन कार्यालय में हड़ताल पर बैठ गए, इस दौरान पुलिस बल भी मौंके पर पहुंच गया। इस बीच ऑक्सीजन का एक बड़ा टैंकर पहुंच जाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली, हालांकि इस अस्पताल में कोविड नहीं सामान्य मरीजों का इलाज चल रहा था। कांग्रेस विधायक ने अस्पताल प्रबंधन समेत प्रशासन पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया है।

कमलाराजा अस्पताल में मंगलवार को सुबह तीसरी मंजिल पर आइसीयू एवं अन्य वार्डों से आए सामान्य मरीजों को भर्ती किया गया था। इस बीच स्टाफ को सुबह 9 बजे सूचना मिली थी। कि अस्पताल में ऑक्सीजन का संकट होने लगा है। 11 बजे के आसपास मरीजों की मौतें शुरू होनें लगी। मौत के बाद वार्ड में भर्ती कई मरीज और उनके परिजन गुस्सा होने लगे। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। अस्पताल में मारपीट की स्थिति बनती देख जूनियर डाक्टर वहां से भाग गए। सभी जूनियर डॉक्टर खुद अव्यवस्थाओं से नाराज होकर डीन कार्यालय पहुंच गए और हड़ताल पर बैठ गए। अस्पताल के बड़े अधिकारियों और पुलिस बल के समझाने के बाद जाकर मामला शांत हुआ।

आक्सीजन मिलते ही मिली राहत

इस बीच ऑक्सीजन का बड़ा टैंकर भी अस्पताल में पहुंच गया। मरीजों को तत्काल ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू कर दी गई, दोपहर 01 बजे के आसपास मरीजों और उनके परिजनों का गुस्सा शांत हो गया। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

विधायक ने लगाया धक्का

इधर, हंगामे के बीच जब अस्पताल परिसर में आक्सीजन सप्लाई के दौरान टैंकर को ट्रेफिक जाम से भी गुजरना पड़ा तभी मौजूद लोगों  ने वाहनों को धक्का लगाकर हांथ जोड़कर लोगों को हटने की गुहार लगाई, मौजूद विधायक प्रवीण पाठक और उनके साथियों ने मिलकर धक्का लगाकर वाहनों को हटा कर रास्ता साफ कराया। इधर, विधायक प्रवीण पाठक ने एक वीडियो जारी कर पांच मरीजों की मौतों पर अस्पताल, प्रशासन समेत सरकार पर आरोप लगाया है। पाठक ने राजनीतिक दलों से अपील की है कि मरीजों को बचाने के लिए आगे आएं, न ही श्रेय की राजनीति करें।