IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव - Jai Bharat Express

Breaking

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव



 नई दिल्ली: आईपीएल 2021 की शुरुआत होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अक्षर पटेल सारे प्रोटोकॉल्स के साथ अभी आइसोलेशन में हैं।

आईपीएल 2021 में दिल्ली का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मुंबई में होना है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को जारी बयान में कहा, ‘‘दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया है। वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ 28 मार्च 2021 को मुंबई में टीम होटल में पहुंचे थे। कोविड टेस्टकी उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। चिकित्सा सुविधा में उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है। हमारी चिकित्सा टीम अक्षर से लगातार संपर्क में है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

27 साल के अक्षर पटेल का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ शानदार रहा था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट में 27 विकेट लिए थे। अपने आईपीएल करियर में अक्षर अब तक 97 मैचों में स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने 913 रन भी बनाए हैं।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा भी पिछले महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे। हालांकि अब वह ठीक हो चुके हैं।