सोनू सूद ने सुनी ग्वालियर की बेटी रेनू की पुकार, फोन पर की बात मदत का दिया भरोसा देखें VIDEO - Jai Bharat Express

Breaking

सोनू सूद ने सुनी ग्वालियर की बेटी रेनू की पुकार, फोन पर की बात मदत का दिया भरोसा देखें VIDEO


भिंड की रहने वाली रेणु शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था। रेणु ब्लैक फंगस से पीड़िता पिता के लिए इंजेक्शन की मांग कर रही थी। वायरल वीडियो पर अभिनेता सोनू सूद मदद के लिए आगें आए हैं।कहा पिता के लिए वह इंजेक्शन भेजेंगे।


ग्वालियर|ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रही है। ऐसे में इंफेक्शन को रोकने वाली इंजेक्शन बाजारों से गायब है। ग्वालियर के अपोलो अस्पातल में भर्ती शख्स की आंख निकालनी पड़ी हैं। इसके बावजूद इलाज के लिए इंजेक्शन नहीं मिल रहा था। पीड़ित शख्स की बेटी रेणु शर्मा ने मंगलवार को एक वीडियो डाला था, जिसमें वह सीएम, शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य लोगों की मदद मांग रही थी।

जिला प्रशासन की तरफ से रेणू के पिता को दो इंजेक्शन मंगलवार को उपलब्ध करवाए गए थे। अब अभिनेता सोनू सूद ने रेणु से वीडियो कॉल के जरिए बात की है।और साथ ही उसके पिता का हाल भी जाना है। सोनू सूद ने कहा है कि मैं दिल्ली में तुम्हारे पिता के लिए इंजेक्शन अरेंज करवा दे रहा हूं। वहां पर आप किसी को बोलकर पिक करा लो।

इस पर लड़की कहती है कि जी हमें कोई परेशानी नहीं। हमारे परिवार के लोग इंजेक्शन के लिए लगातार दूसरे शहरों में भी जा रहे हैं। मामा इंजेक्शन के लिए ही दिल्ली गए हुए हैं। सोनू सूद ने कहा कि मैं कोशिश करता हूं कि आपके लिए कल इंजेक्शन की व्यवस्था हो जाए। उसके बाद रेणु ने उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि मेरे पास आपके कहने के लिए कोई शब्द नहीं है।


एक बेटी की सीएम शिवराज के नाम अपील, मामाजी पापा के लिए ब्लैक फंगस का इंजेक्शन दिला दो।

ये है मामला

ग्वालियर में ब्लैक फंगस से पीड़ित एक मरीज की बेटी ने ऐसी हालत में सीएम शिवराज से मदद की अपील की है। मरीज राजकुमार की बेटी रेणु ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उसने अपने पिता के लिए Amphotericin B Injection की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।

रेणु के पिता राजकुमार ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में बीते 8 दिनों से भर्ती हैं। ब्लैक फंगस के इंफेक्शन कारण उनकी एक आंख और एक जबड़ा निकाला जा चुका है। उन्हें रोजाना 6-7 इंजेक्शन की जरूरत है। इंजेक्शन नहीं मिला तो उनकी जान जाने का खतरा है। उसने इंजेक्शन के लिए करीब आठ सौ लोगों को फोन की है। रेणु शर्मा भिंड की रहने वाली है।