अपनी ही पत्नी की हत्या कर खेत में छुपा था आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार पुलिस कर रही डण्डे की बरामदगी के प्रयास - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अपनी ही पत्नी की हत्या कर खेत में छुपा था आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार पुलिस कर रही डण्डे की बरामदगी के प्रयास


डण्डे से हमला कर पत्नि की हत्या करने वाले फरार आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।


जबलपुर | परिवार से अलग रह रहे पति पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पती ने लाठी से अपनी ही पत्नी की इतनी बुरी तरह पिटाई की कि पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी, थाना बरेला अंतर्गत गौर चौकी में आज दिनाॅक 20-5-21 को प्रातः 7-30 बजे ग्राम पिपरिया चारघाट में महिला की हत्या होने की पुलिस को सूचना मिली सूचना पर चौकी प्रभारी गौर नितिन पाण्डे, थाना प्रभारी बरेला सुशील चौहान तत्काल साथी स्टाफ को लेकर मौके पर पहुंचे, जहाँ ग्राम कोटवार विजय कुमार झारिया ने पुलिस को बताया कि आज सुबह 7 बजे सुनील बर्मन ने उसके घर आकर यह बताया कि दिनाॅक 19-5-21 को शाम लगभग 7 बजे उसके पिता खजांची बर्मन ने माॅ शांति बाई से लड़ाई झगड़ा कर घर की परछी मे डंडे से मारा था, जिससे माॅ शांति बाई उम्र 55 वर्ष की मृत्यु हो गयी है।

पुलिस ने सूचना पर एवं एफ.एस.एल. टीम की उपस्थति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाया, पीएम कर्ता डाक्टर ने चर्चा में बताया कि मृतिका की सीने की पसलियाॅ टूटी हुई हैं। विजय कुमार झारिया की रिपोर्ट पर धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।

पुलिस टीम के द्वारा सरगर्मी से तलाश करते हुये आरोपी खजांची बर्मन उम्र 60 वर्ष जो पास में ही खेत में छिपा हुआ था, को अभिरक्षा मे लेते हुये पूछताछ करते हुये घटना में प्रयुक्त डण्डे की बरामदगी के प्रयास जारी है।

पूछताछ पर पाया गया कि पति-पत्नि बेटों से अलग एक कमरे के मकान में अकेले रहते थे, दोनों में शराब पीने की बात को लेकर आये दिन वाद-विवाद होता रहता था।


उल्लेखनीय भूमिका - पत्नि की हत्या करने वाले आरोपी को चंद घंटों में पकड़ने में थाना प्रभारी बरेला सुशील चैहान, चौकी प्रभारी गौर नितिन पाण्डे, सहायक उप निरीक्षक हरीलाल उरवे, आरक्षक संदीप सतनामी, आदित्य चौबे की सराहनीय भूमिका रही।