BREAKING JABALPUR: सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल पर कार्रवाई CMHO ने कोविड मरीज भर्ती पर प्रतिबंध लगाया। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

BREAKING JABALPUR: सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल पर कार्रवाई CMHO ने कोविड मरीज भर्ती पर प्रतिबंध लगाया।


अधिक शुल्क लेने की शिकायतों पर सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल में उपचार हेतु नये कोरोना मरीजों को भर्ती करने पर लगी रोक।


जबलपुर | कोरोना मरीजों से शासन द्वारा निर्धारित शुल्क से अधिक शुल्क लिये जाने की शिकायतें सही पाये जाने पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. रत्नेश कुररिया ने राइट टाउन स्थित सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल को नोटिस जारी कर आगामी आदेश तक अस्पताल में नये कोरोना मरीजों के भर्ती करने पर रोक लगा दी है। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल में नये कोरोना मरीजों को उपचार हेतु भर्ती करने पर लगाई यह रोक अधिक शुल्क वसूलने की प्राप्त शिकायतों की संयुक्त कलेक्टर शाहिद खाद द्वारा की गई जांच में शासन के निर्देशों का उल्लंघन पाये जाने पर की गई है। 

सीएमएचओ ने अस्पताल प्रबंधन को नोटिस जारी कर नये कोरोना मरीजों को उपचार के लिए आगामी आदेश तक भर्ती नहीं करने के साथ-साथ वर्तमान में भर्ती कोरोना मरीजों को समुचित उपचार उपलब्ध करा कर डिस्चार्ज करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही भविष्य में शिकायत प्राप्त होने पर अस्पताल का पंजीयन निरस्त करने की कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी है।