रणदीप सुरजेवाला बोले- छपासजीवी जी, काश आपने आत्मप्रशंसा पर करोड़ों खर्च करने के बजाय टीकाकरण पर यह खर्च किया होता - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

रणदीप सुरजेवाला बोले- छपासजीवी जी, काश आपने आत्मप्रशंसा पर करोड़ों खर्च करने के बजाय टीकाकरण पर यह खर्च किया होता



कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा है। इशारों इशारों में ही कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को छपासजीवी बताया है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए विभिन्न अखबार की फोटो शेयर की है जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी है। स्पष्ट शब्दों में कहें कि विभिन्न अखबारों को विज्ञापन दिया गया है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि छपासजीवी जी, काश आपने आत्मप्रशंसा पर करोड़ों खर्च करने की बजाय कोविड प्रबंधन व टीकाकरण पर यह खर्च किया होता तो देश को लाखों जानें न गँवानी पड़ती। अब भी समय है, आत्ममुग्धता से ऊपर उठिए और पैसा और साधन टीकाकरण की गति बढ़ाने पर लगाए।

इतनी डोज हैं अभी राज्यों के पास उपलब्ध

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, केंद्र द्वारा राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों को अब तक 30 करोड़ (30,33,27,440) से अधिक वैक्सीन की डोज़ उपलब्ध कराई जा चुकी हैं। आज सुबह 8 बजे तक उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, इसमें से वेस्टेज सहित कुल खपत 28,43,40,936 डोज़ है। 1.89 करोड़ से अधिक (1,89,86,504) कोरोना वैक्सीन की डोज़ अभी भी राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों के पास उपलब्ध हैं। 21,05,010 से अधिक वैक्सीन की डोज़ अगले 3 दिनों के अंदर राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों को मिल जाएगी।