मध्य प्रदेश में बीजेपी के नेतृत्व में बदलाव की अटकलों पर लगा विराम, पी मुरलीधर राव ने कही ये बात - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मध्य प्रदेश में बीजेपी के नेतृत्व में बदलाव की अटकलों पर लगा विराम, पी मुरलीधर राव ने कही ये बात



भोपाल: मध्य प्रदेश में चल रही नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा पर शनिवार को बीजेपी के महामंत्री पी मुरलीधर राव ने विराम लगा दिया. प्रदेश कार्यसमिति की दो दिन हुई बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में राव ने किसी का नाम लिए बिना साफ किया कि हमारी पार्टी में जिम्मेदारी देने की एक प्रक्रिया होती है, उस प्रक्रिया के तहत शिवराज सिंह चौहान को सरकार चलाने की जिम्मेदारी मिली हुई है जिसका निर्वहन वो बेहतर तरीके से कर रहे हैं.

पी मुरलीधर राव ने कहा कि सोशल मीडिया या कांग्रेस की अटकलबाजी से हमारी पार्टी में ना तो नेतृत्व परिवर्तन होते हैं और ना ही इसकी कोई जरूरत है. हमारी पार्टी मध्य प्रदेश में दो पार्टी वाली राजनीति में अब कांग्रेस को पछाड़ने और राज्य में उसकी जरूरत ही खत्म करने पर काम कर रही है. आने वाले दिनों में घर-घर जाकर हमारे कार्यकर्ता कांग्रेस के खिलाफ जन जागरण चलाएंगे.

कांग्रेस पर भरपूर आक्रमण करने के बाद मुरलीधर राव एबीपी न्यूज़ के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाये कि क्या बीजेपी 2023 के विधानसभा चुनाव शिवराज सिहं चौहान की अगुवाई में उनको मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर लड़ेगी? इस सवाल के जवाब में राव ने कहा कि वो भविष्यवक्ता नहीं हैं जो इतने लंबे वक्त की भविष्यवाणी कर बैठें. उन्होने कहा कि चुनाव में अभी बहुत वक्त है. हम चुनाव की चर्चा भी करेंगे तो मीडिया कहेगा कि महामारी के दौर में भी बीजेपी चुनाव और मुख्यमंत्री की बात कर रही है.

इस पर राव को फिर पत्रकारों ने घेरा कि जब 2014 के चुनावों के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री मानकर चुनाव लड़ सकती है पार्टी तो शिवराज सिंह चौहान के नाम का एलान करने में पार्टी क्यों हिचक रही है? मगर राव ने ऐसे किसी सवाल का जवाब नहीं दिया और संशय छोड दिया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में क्या शिवराज ही बीजेपी का चेहरा होंगे?