ऑनलाइन ऑर्डर किया फ्राइड चिकन, खाने बैठे तो निकला फ्राई तौलिया - Jai Bharat Express

Breaking

ऑनलाइन ऑर्डर किया फ्राइड चिकन, खाने बैठे तो निकला फ्राई तौलिया



मनीला। ऑनलाइन खाना ऑर्डर(online food order) करना अब लोगों के जीवन का हिस्सा बन चुका है. किसी भी वजह से अगर कोई भी शख्स खाना नहीं बना पाता तो वो फूड ऐप्स के जरिए खाना मंगवाकर अपना पेट घर बैठे भर लेता है. लेकिन सोचिए क्या हो जब आप ऑनलाइन फ्राइड चिकन ऑर्डर (online fried chicken order) करें और उसकी जगह आपको तौलिया को तेल में फ्राई कर भेज दिया(Fry the towel in oil and sent it) जाए.दरअसल फिलीपींस(Philippines) में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ है. महिला ने बेटे को भूख लगने पर ऑनलाइन चिकन मंगवाने(woman ordered chicken online) का प्लान बनाया और फूड ऐप के जरिए ऑर्डर कर दिया. जब डिलीवरी ब्वॉय चिकन देकर गया और महिला के परिवार ने उसे खोला तो वो दंग रह गए. उन्हें चिकन की जगह फ्राइड तौलिया डिलीवर कर दिया (Fried towel delivered instead of chicken)गया था.
हालांकि महिला को इसकी जानकारी तब हुई जब वो फ्राइड तौलिया को चिकन समझकर खाने की कोशिश करने लगे और उसे काटने के लिए उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.
इस महिला का नाम Alique Perez है जिसने फेसबुक के जरिए लोगों को इस तरह के ऑर्डर से सावधान रहने की नसीहत देते हुए अपनी पूरी कहानी सुनाई. खुद के साथ हुई इस घटना का पूरा ब्यौरा उन्होंने साझा किया और साथ ही उसका वीडियो भी शेयर किया.
उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि बेटे के लिए उन्होंने चिकन मंगवाया था लेकिन उसकी जगह फ्राइड तौलिया भेज दिया गया जिसे काटने का प्रयास करने के दौरान एहसास हुआ कि वो चिकन की जगह कुछ और ही था. लोगों ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फूड कंपनी की आलोचना की और इसे बेहद घातक बताया.