विश्व पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस लाईन में पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया वृ़क्षारोपण। - Jai Bharat Express

Breaking

विश्व पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस लाईन में पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया वृ़क्षारोपण।



विश्व पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस लाईन में  पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया वृ़क्षारोपण।






जबलपुर |विश्व पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस लाईन में पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया वृ़क्षारोपण आज दिनाॅक 5-6-21 को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पुलिस लाईन में पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रोहित काशवानी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर ,यातायात संजय कुमार अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, शिवेश सिंह बघेल, उप पुलिस अधीक्षक लाईन मयंक सिंह चौहान, रक्षित निरीक्षक जबलपुर सौरभ तिवारी की उपस्थिति में फलदार एवं छायादार वृक्षों का रोपण किया गया। इसके साथ ही शहर एवं देहात के थाना प्रभारियों को भी थाना क्षेत्र के प्रांगण में फलदार एवं छायादार वृक्षों का रोपण करने हेतु आदेशित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर ने कहा कि प्रकृति का संतुलन बनाये रखने के लिये पर्यावरण का संरक्षण हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। जबलपुर एसपी ने संस्कारधानी वासियों से अपील की है कि वृक्षारोपण कर पर्यावरण के संरक्षण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।