KRK ने सलमान खान पर फिर साधा निशाना, बोले–‘गुंडे भाई को एक्टिंग की A भी नहीं आती’ - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

KRK ने सलमान खान पर फिर साधा निशाना, बोले–‘गुंडे भाई को एक्टिंग की A भी नहीं आती’



मुंबई: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं। आए दिन सलमान खान का नाम लिए बिना उन्हें लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। ‘राधे’ (Radhe) फिल्म को लेकर शुरू हुआ ट्वीट और कमेंट का सिलसिला खत्म होने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है। सलमान ने सोमवार को मुंबई कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर केआरके के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि कोर्ट से लीगल नोटिस मिलने के बाद केआरके ने किसी तरह का कमेंट न करने को कहा था, बावजूद इसके लगातार मानहानि वाले कमेंट कर रहे हैं। मंगलवार को फिर केआरके ने सलमान पर हमला बोला।

कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा ‘बॉलीवुड के गुंडे भाई का दुख मुझसे देखा नहीं जाता ! एक अकेले क्रिटिक ने इस बेचारे का पूरा करियर खत्म कर दिया ! लेकिन करियर था ही कहां। एक्टिंग का A भी नहीं आता ! जबरदस्ती का स्टार था ! बस मुझे पब्लिक को ये बताने में थोड़ा टाइम लगा। सत्यमेव जयते!’

अपने अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा ‘एक बड़ा आदमी तब तक नहीं बिलबिलाएगा, जब तक 100-200 करोड़ का नुकसान ना हो जाएगा ! इस बेचारे का भी हो गया!’।

बता दें कि सलमान खान ने जो मानहानि केस किया था उसमें केआरके को एक्टर के बिजनेस वेंचर, फिल्मस/ प्रोजेक्ट्स को लेकर किसी तरह का वीडियो अपलोड रोकने की मांग की गई थी। मई में केस की सुनवाई के समय केआरके के एडवोकेट मनोज गडकरी ने कोर्ट में कहा था कि उनके क्लाइंट अगली सुनवाई तक किसी तरह मानहानि वाला पोस्ट या रिमार्क नहीं करेंगे।





सलमान खान ने कमाल आर खान पर लीगल एक्शन लिया है। सलमान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करते हुए एक्टर को केआरके ने देशद्रोही और करप्शन के मामले का आरोपी बताया था ।