जबलपुर कलेक्टर ने की 2 अपराधियों पर एन एस ए की कार्रवाई - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर कलेक्टर ने की 2 अपराधियों पर एन एस ए की कार्रवाई


जिला दंडाधिकारी ने की दो अपराधियों पर एनएसए की कार्यवाही।


जबलपुर |जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने दो कुख्यात अपराधियों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत तीन माह के लिये केन्द्रीय जले में निरूद्ध करने के आदेश दिये है। इन अपराधियों में कमेटी हॉल के पीछे संजय नगर आधारताल निवासी सोनू उर्फ सूरज ठाकुर उम्र 20 वर्ष तथा चेतना मैदान बिलहरी निवासी राजदीप चावरे उम्र 27 वर्ष शामिल है ।


सोनू उर्फ सूरज ठाकुर वर्ष 2018 से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है तथा इस पर हत्या के प्रयास, अनुसूचित वर्ग की बालिका का बुरी नियत से पीछा कर छेड़छाड़ करने, अनुसूचित वर्ग के लोगों को जातिगत अश्लील गालियाँ देना, जान से मारने की धमकी देने, अवैध वसूली करने, तोड़फोड़ करने, रास्ता रोककर मारपीट करने तथा अवैध शस्त्र रखने और चोरी करने जैसे प्रकरण दर्ज है।


इसी प्रकार राजदीप चावरे पिछले वर्ष 2012 में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। उस पर हत्या का प्रयास, सजा योग्य अपराध में फंसाने का षडयंत्र कर पिस्टल से साथी के पैर में गोली मारने, अश्लील गाली गलौच करने, जान से मारने की धमकी देने, मारपीट कर क्षति पहुंचाने, अवैध शस्त्र रखने, अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग के लोगों को जातिगत रूप से अपमानित कर मारपीट करने, अवैध वसूली करने और जिला बदर के आदेश का उल्लंघन करने जैसे अपराध दर्ज है।


जिला दण्डाधिकारी द्वारा दोनों अपराधियों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत तीन माह के लिये केन्द्रीय जेल जबलपुर में निरूद्ध रखने का यह आदेश पुलिस अधीक्षक से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर दिया गया है।