सड़क पार कर रहे हांथी को लोगों ने किया परेशान तो हांथी ने पैरों तले कुचल दिया वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो। - Jai Bharat Express

Breaking

सड़क पार कर रहे हांथी को लोगों ने किया परेशान तो हांथी ने पैरों तले कुचल दिया वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो।



सड़क पार कर रहे हांथी को लोगों ने किया परेशान तो हांथी ने पैरों तले कुचल दिया बच्चे को  वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो।


भीड़ हाथियों के झुंड से भिड़ गई, जिसके गंभीर परिणाम हुए।


असम गुवाहाटी | 26 जुलाई, हाथी अन्य जंगली जानवरों की तुलना में एक शांत जानवर है। लोग हाथी के बहुत करीब चले जाते हैं। लेकिन एक हाथी के साथ खिलवाड़ करना कितना महंगा पड़ सकता है। इसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भीड़ हाथियों के झुंड से भिड़ गई और इसके भयानक परिणाम देखे गए

हाथियों के झुंड ने जैसे ही सड़क पार की, भीड़ ने हाथियों के साथ मस्ती करने की कोशिश की, इस भीड़ में सबसे ज्यादा बच्चे और युवा नजर आ रहे हैं। लोगों ने हाथी के साथ खेलने की कोशिश की जैसे कि यह एक खेल होना चाहिए लेकिन आगे जो हुआ वह भयानक था।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं हाथियों का एक झुंड सड़क पार कर रहा है,सड़क के एक तरफ से दूसरी तरफ हाँथी रास्ता पार कर रहे रहे हैं। वहीं, सड़क के दोनों ओर भीड़ देखी जा सकती है। वीडियो में एक छोटा लड़का हाथियों के काफी करीब से चलता हुआ नजर आ रहा है। उनके हाथ में एक कपड़ा भी है। इस कपड़े से वह हाथियों का मजाक उड़ाने की कोशिश करता है, पहले तो सभी हाथी चुपचाप सड़क के दूसरी ओर दौड़ पड़ते हैं। लेकिन आखिरी हाथी नाराज हो जाता है।


लोगों को ऐसा करते देख हाथी इतना नाराज हो जाता है, कि लोगों की तरफ अचानक दौड़ता है। लोग हाथ पकड़कर भागने लगते हैं, तभी एक लड़का जमीन पर गिर जाता है। हाथी उसका पीछा तेजी से करता है, और उसे लात मारता है। हाथी फिर लौटता है और अपने रास्ते चला जाता है। उसके बाद हालांकि, लड़का हिलता डुलता हुआ नहीं दिख रहा है।


जानकारी के मुताबिक असम के गोलाघाट का ये हैरान कर देने वाला मंजर है, इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।