जबलपुर जिले में कहीं भी कांवड यात्रा के निकालने की अनुमति नहीं होगी - Jai Bharat Express

Breaking

जबलपुर जिले में कहीं भी कांवड यात्रा के निकालने की अनुमति नहीं होगी


नहीं निकाली जा सकेगी कांवड यात्रा कांवड यात्रा आयोजकों के साथ बैठक संपन्न।

शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के परिपालन में जबलपुर जिले में कांवड यात्रा अथवा इस तरह के अन्य किसी भी आयोजनों की अनुमति नहीं दी जायेगी 


जबलपुर
|कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये शासन द्वारा जारी गाइड लाइन के मद्देनज़र जबलपुर जिले में कहीं भी कांवड यात्रा के निकालने की अनुमति नहीं होगी। यह जानकारी अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने पुलिस कंट्रोल रूप में कांवड यात्रा के आयोजकों के साथ आज रविवार को संपन्न हुई बैठक में दी। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी एवं गोपाल खाण्डेल भी मौजूद थे। 

 बैठक में अपर कलेक्टर ने बताया कि शासन द्वारा कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र जारी की गई गाइडलाईन में ऐसी सभी राजनैतिक, धार्मिक, सांस्कृतिक, सामाजिक, मनोरंजन एवं खेल कूद की गतिविधियों, रैलियों एवं जुलूस के आयोजन को पूर्णत: प्रतिबंधित किया गया है, जहाँ जनसमूह एकत्र होने की संभावना हो। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के परिपालन में जबलपुर जिले में कांवड यात्रा अथवा इस तरह के अन्य किसी भी आयोजनों की अनुमति नहीं दी जायेगी जहाँ भीड़ एकत्र होने की संभावना है। श्री दीक्षित ने बैठक में मौजूद कांवड यात्रा के आयोजकों से शासन द्वारा जारी इस गाइड लाइन का पालन कर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के प्रयासों में सहयोग करने का आग्रह किया है। 

 बैठक में संस्कार कांवड यात्रा के संयोजक शिव यादव, विशाल तिवारी, भारत सिंह यादव, नगर पुलिस अधीक्षक रांझी एम.पी. प्रजापति, उप पुलिस अधीक्षक अपराध अशोक तिवारी, थाना प्रभारी रांझी आर. के. मालवीय एवं थाना प्रभारी खमरिया निरूपा पाण्डे, कमलेश सिंह, रवीन्द्र कुशवाहा, संदीप वर्मा, शिव प्रजापति, धर्मेन्द्र नामदेव, विजय यादव आदि उपस्थित रहे।