Uttarakhand Live: एक घंटे बाद पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी, शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही विवादों में घिरे - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Uttarakhand Live: एक घंटे बाद पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी, शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही विवादों में घिरे



उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज राज्य के 11वें सीएम के तौर पर शपथ लेंगे। राजभवन में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के द्वारा उन्हें शपथ दिलवाई जाएगी। यह कार्यक्रम आज शाम 5 बजे होगा। लेकिन वहीं ताजपोशी से पहले धामी का एक ट्वीट विवादों में हैं। छह साल पुराने एक ट्वीट में उन्होंने 'अखंड भारत' का नक्शा शेयर किया था। पुष्कर का नाम तीरथ सिंह रावत ने रखा था। नए सीएम का ऐलान होने के बाद पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुलाकात की।

लाइव अपडेट-

उत्तराखंड भाजपा प्रमुख मदन कौशिक ने एएनआई से बात करते हुए पार्टी के भीतर दरार की खबरों का खंडन किया और कहा ने कहा कि पार्टी के भीतर सब ठीक है और हर कोई शपथ ग्रहण में शामिल होगा।

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को पुष्कर सिंह धामी को राज्य के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चुनने को लेकर पार्टी की उत्तराखंड इकाई के भीतर दरार की खबरों का खंडन किया।

उत्तराखंड के मनोनीत सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राज्य मंत्री सतपाल महाराज से देहरादून में उनके आवास पर मुलाकात की।

उत्तराखंड बीजेपी में उठे विरोध के स्वर। लगभग 5 मंत्री और कुछ प्रमुख विधायक पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाए जाने के सख्त खिलाफ हैं।

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मेरी पार्टी ने हमेशा मुझे अपनी मां की तरह अपने पंखों के नीचे रखा है। मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं कि पार्टी ने मुझे यह मौका दिया। मैं राज्य के दूरदराज के इलाकों में भी लोगों की सेवा करने का संकल्प लेता हूं। हम बाद में कैबिनेट में बदलाव पर चर्चा करेंगे।