कबाड़ का समान खरीदने वाले मुस्लिम से सामान फेंक कर युवकों ने लगवाए जय श्री राम के नारे वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

कबाड़ का समान खरीदने वाले मुस्लिम से सामान फेंक कर युवकों ने लगवाए जय श्री राम के नारे वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो


उज्जैन में कबाड़ का समान खरीदने वाले मुस्लिम से सामान फेंक कर युवकों ने लगवाए जय श्री राम के नारे


मध्य प्रदेश|उज्जैन में कबाड़ का समान खरीदने वाले एक मुस्लिम से सामान फेंक कर कुछ लड़को ने जबरदस्ती उससे जय श्री राम के नारे लगवाए,मुस्लिम युवक से जबरदस्ती नारे लगवाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लड़के एक मुस्लिम कबाड़ी वाले से बार-बार जय श्री राम बोलने के लिए दबाव बना रहे हैं। पीड़ित कबाड़ी मुशलिम मना कर रहा है तो उसे लड़के पहले तो धमकाते है फिर बोल जय श्री राम के नारे लगवाते हैं। पीड़ित ने दबाव में आकर जय श्री राम का नारा लगाया।

ये घटना उज्जैन के महिदपुर तहसील के झारड़ा थाने की है जहां पर कुछ लड़के कबाड़ खरीदने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति से जबरिया जय श्री राम का नारा लगवाने का प्रयास कर रहे हैं। पीड़ित शख्स मना कर रहा है लेकिन लड़के अपनी जिद पर अड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। आरोपी पीड़ित पर जय श्री राम बोलने का दबाव बना रहे हैं आखिरकार पीड़ित ने दबाव में आकर जय श्री राम का नारा लगाया, पीड़ित को दोबारा गांव में ना आने की धमकी भी दे रहे हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है। वहीं आरोपियों की तलाश जारी है।