VIREAL VIDEO- संयुक्त संचालक 21 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार दो अन्य साथियों पर भी मामला दर्ज - Jai Bharat Express

Breaking

VIREAL VIDEO- संयुक्त संचालक 21 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार दो अन्य साथियों पर भी मामला दर्ज




चोरी गए कम्प्यूटर के मामले में महिला भृत्य से 21 हजार रूपए की रिश्वत लेते संयुक्त संचालक के साथ एकाउंटेंट और लेखापाल रंगे हाथों गिरफ्तार।


आरोपी (1) प्रभारी संयुक्त संचालक- डॉक्टर राम मोहन तिवारी
(2) सहायक ग्रेड 3 -संतोष भटेले
(3) अकाउंटेंट ग्रेड 3 -अशोक कुमार  शिवेदी

पद  - प्रभारी संयुक्त संचालक लोक शिक्षण जबलपुर संभाग जबलपुर


ट्रैप दिनांक - 12 /10/2021

ट्रैप राशि - ₹ 21000

जबलपुर |लोकायुक्त ने संयुक्त संचालक लोक शिक्षण विभाग और उनके साथी दो कर्मियों को  चोरी गए कम्प्यूटर के मामले में महिला भृत्य से 21 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर  संयुक्त संचालक के साथ एकाउंटेंट और लेखापाल को भी लोकायुक्त ने दबोचा है।कार्यालय में पदस्थ एक महिला भृत्य से  26 अगस्त को तीन कम्प्यूटर चोरी होने के प्रकरण में यह रकम मांगी गई थी। लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा के निर्देश पर संयुक्त संचालक लोक शिक्षण कार्यालय में पदस्थ भृत्य मां अनीशा बेगम के साथ मोहम्मद गुलजार ने इसकी शिकायत की थी। जिसकी एफआईआर बेलबाग थाने में दर्ज कराई गई है। इसके बाद भी रिश्वत की मांग की जा रही थी।


एसपी अनिल विश्वकर्मा ने निर्देश पर टीम ने आरोपी राममोहन तिवारी और महिला भृत्य की बातचीत को ट्रैप किया। मंगलवार शाम को जबलपुर एसपी के निर्देश पर डीएसपी लोकायुक्त दिलीप झरबड़े, टीआई स्वप्निलदास, टीआई नरेश बेहरा, आरक्षक अमित मंडल, विजय विष्ट आदि भी पहुंच गए और आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।