AIIMS में रामलीला पर भद्दा मजाक, वीडियो हुआ वायरल सोशल मीडिया में मचा हड़कंप देखें VIREAL VIDEO - Jai Bharat Express

Breaking

AIIMS में रामलीला पर भद्दा मजाक, वीडियो हुआ वायरल सोशल मीडिया में मचा हड़कंप देखें VIREAL VIDEO

AIIMS में रामलीला पर भद्दा मजाक, वीडियो हुआ वायरल सोशल मीडिया में मच गया हंगामा


मध्यप्रदेश ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा Delhi AIIMS में रामलीला मंचन का वायरल‌ वीडियो बेहद ही आपत्तिजनक है।मैं अधिकारियो से कहूंगा कि इसकी विधि-सम्मत जांच करें।👇 VIDEO 


इस नाटक का मंचन शोएब आफताब नाम के छात्र द्वारा किया गया था, जिसने जान-बूझकर हिन्दू धर्म की आस्था का मजाक उड़ाते हुए अपमान किया है।

नई दिल्ली | दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) छात्रों द्वारा रामलीला करना अब विवादों में घिर गया है। इन छात्रों पर कथित तौर पर अभद्रता करने और रामायण के किरदारों का मजाक उड़ाने का आरोप है। इसे लेकर जहां सोशल मीडिया में इनकी जमकर खिंचाई की जा रही है, वहीं इनकी गिरफ्तारी की मांग भी जोर पकड़ने लगी है।


एम्स के कुछ छात्रों द्वारा किए गए रामलीला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। इस पर एम्स स्टूडेंट एसोसिएशन ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा कि छात्रों की ओर से हम इस नाटक के संचालन के लिए क्षमा चाहते हैं, जिसका उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसी कोई भी गतिविधि न हो।


आपको बता दें कि, रामलीला नाटक के दौरान राम-लक्ष्मण और शूर्पणखा के संवाद वाली यह वीडियो क्लिप जैसी ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।सोशल मीडिया पर पर चल रही इन खबरों में बताया जा रहा है कि इस नाटक का मंचन शोएब आफताब नाम के छात्र द्वारा किया गया था, जिसने जान-बूझकर हिन्दू धर्म की आस्था का मजाक उड़ाते हुए अपमान किया है।