15 लाख रुपए का गांजा पकड़ाया पुलिस ने की बड़ी कार्रवाही - Jai Bharat Express

Breaking

15 लाख रुपए का गांजा पकड़ाया पुलिस ने की बड़ी कार्रवाही


बरगी पुलिस की कार्यवाही, सैंट्रो कार के दरवाजों, सीट के नीचे तथा डिक्की में टीन की पेटी के अंदर एवं डिक्की के दोनों तरफ साईड में पन्नियों में भरकर छिपाकर लाया जा रहा 80 किलो 900 गांजा कीमती 15 लाख रूपये मय कार के पकड़ा गया, कार छोड़कर हुये फरार आरोपी, चालक की तलाश।


थाना बरगी की टीम को कार में परिवहन कर ले जाया जा रहा 80 किलो 900 ग्राम गांजा जप्त करने में महत्पूर्ण सफलता प्राप्त हुई है। 


जबलपुर |पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 लाख रुपए का गांजा पकड़ा है। इस संबंध में पुलिस ने बताया की थाना बरगी में आज दिनॉक 2-11-2021 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि दोपहर लगभग 2-45 बजे एक सिल्वर रंग की बिना नम्बर की सैंट्रो कार जो सिवनी की ओर से आ रही है , कार के दरवाजों के पैनल मे भरकर भारी मात्रा में बिक्री हेतु गांजा ले जाया जा रहा है। यदि तुरंत दबिश दी गयी तो रंगे हाथों पकड़ा जायेगा। सूचना पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के प्रावधानो के तहत कार्यवाही करते हुये तत्काल योजनाबद्ध तरीके से ग्राम हुल्की स्थित यात्री प्रतीक्षालय के पास घेराबंदी की गयी, मुखबिर के बतायेनुसार आ रही कार को रूकने का इशारा किया, कार का चालक कार को न रोककर तेजी से चलाते हुये यात्री प्रतीक्षालय की दीवार के किनारे टक्कर मारते हुये कार का छोड़कर कार से उतरकर भाग गया। कार को चैक किया गया तो कार के ड्राईवर एवं कन्डैक्टर के पीछे वाले दरवाजों में तथा पिछली सीट के नीचे डिक्की के दायें एवं बायें अंदर साईड तथा डिक्की के अंदर रखी एक काली टीन की पेटी में 54 पॉलीथीन जिसमें गांजा भरा हुआ था। तौल करने पर 80 किलो 900 ग्राम गांजा कीमती 15 लाख रूपये का होना पाया गया। गांजा एवं परिवहन मे प्रयुक्त सैंट्रो कार को जप्त करते हुये फरार अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये आरोपी की सरगर्मी से तलाश पतासाजी जारी है।

उल्लेखनीय भूमिका - भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा मय कार के जप्त करने में थाना प्रभारी बरगी रीतेश कुमार पाण्डे के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक रवि सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक रूप नारायण, बसंत कुलस्ते, सुरेश तिवारी आरक्षक अरविंद सनोडिया, अनिल बघेल की सराहनीय भूमिका रही।