प्रयागराज में LIVE मर्डर हत्याकांड का CCTV वीडियो आया सामने देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

प्रयागराज में LIVE मर्डर हत्याकांड का CCTV वीडियो आया सामने देखें वीडियो

प्रयागराज में LIVE मर्डर CCTV VIDEO 👇


बीजेपी विधायक के बहनोई के दो बेटों को निलंबित सिपाही ने मारी गोली, एक की मौत


उत्तर प्रदेश |UP में नहीं रूक रहा धांय धांय प्रयागराज के कीडगंज में गुरुवार की शाम हुए हत्याकांड का CCTV फुटेज वीडियो सामने आया है। बीच सड़क पर आबकारी विभाग के निलंबित सिपाही ने भाजपा विधायक संजय गुप्ता के बहनोई के 2 बेटों को बीच सड़क पर गोली मार दी। मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि मृतक का सगा भाई और दो अन्य लोग घायल हुए हैं। वीडियो में साफ दिखाई रहा है कि सिपाही दौड़-दौड़कर विधायक के रिश्तेदार सगे भाइयों को गोली मार रहा है। घायल भाई जमीन पर गिर गया था, इसके बावजूद सिपाही उन पर दना दन फायर करता रहा, और बड़ी ही आसानी से भाग निकला।


उधर, इस घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपित सिपाही के घर में आग लगा दी, और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की। वहीं देर रात एडीजी जोन मौके पर पहुंचे और चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया, निलंबित सिपाही विमलेश सहित चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


दरअसल, चायल से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता के रिश्तेदार विनोद का चाट का कारोबार है। जिनके दो लड़के संदीप और विशाल हैं। गुरुवार की रात 8 बजे विशाल अपनी चाट की दुकान पर थे। तभी आबकारी विभाग का निलंबित सिपाही विमलेश पांडे आया, और बाहर खड़े होकर दुकान को देखने लगा, इस पर विशाल ने कहा कि क्या घूर रहे हो। इस पर सिपाही को गुस्सा आ गया, और उसने पिस्टल निकालकर संदीप और उसके भाई विशाल उर्फ राजन के सीने पर गोली चला दी।

गोली लगने से विशाल और संदीप जमीन पर गिर गए। इसके बाद भी सिपाही फायरिंग करता रहा। फायरिंग की चपेट में आने से ग्राहक राजजी और वहां से निकल रहे छात्र नारायण तिवारी भी गोली लगने से घायल हो गए। सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात तक भाजपा विधायक संजय गुप्ता एसआरएन अस्पताल में मौजूद रहे। शुक्रवार सुबह विशाल की मौत हो गई।


करछना का रहने वाला है आरोपी

घटना में आबकारी के निलंबित सिपाही समेत कुछ और लोग भी शामिल हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। विमलेश मूलरूप से करछना का रहने वाला है। विवादित मकान में विमलेश अपने दोस्तो व अन्य के साथ बैठता है। उसी के सामने चाट की दुकान पर संदीप ने CCTV लगा रखा है। इसको लेकर भी निलंबित सिपाही विरोध करता था।

देर रात एडीजी जोन मौके पर पहुंचे

विधायक के रिश्तेदार पर फायरिंग व बवाल की सूचना पर एडीजी जोन प्रेम प्रकाश मौके पर पहुंचे। परिजनों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद एडीजी ने चौकी प्रभारी नाका मानवेंद्र मिश्रा, मुख्य आरक्षी और बीट कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। आईजी रेंज की ओर से तीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के आदेश जारी किए गए।