विदेशी बाला संग पार्टी करते कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल देखें VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

विदेशी बाला संग पार्टी करते कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल देखें VIDEO

नाइट क्लब में चीनी राजदूत के साथ पार्टी करते राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।





काठमांडू |विदेशी बाला संग पार्टी करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो नेपाल की राजधानी काठमांडू के नाइट क्लब का है,राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वे एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह नेपाल का मशहूर पब LOD-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स है, और महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं।






रिपोर्ट्स के मुताबिक


रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो काठमांडू का है। वीडियो में राहुल गांधी अपने फोन में बिजी हैं। वीडियो में वे एक लड़की के साथ खड़े हैं और उनसे कानाफूसी कर रहे हैं। इस लड़की को ही नेपाल में चीन की राजदूत होउ यांकी बताया जा रहा है।

शादी में गए हैं राहुल गांधी

काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक राहुल गांधी दरअसल काठमांडू में CNN की रिपोर्टर रह चुकीं सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं। जो नेपाल में म्यांमार के राजदूत की बेटी हैं। यह उनका निजी दौरा है। लेकिन लोगों का यह भी कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों को इस बात की जांच करनी चाहिए कि क्या वह वास्तव में वहां होउ यांकी से मिले हैं।



सुमनीमा के पिता भीम उदास ने बताया है कि उनकी बेटी की शादी मंगलवार को गुवांगझू के बिजनेसमैन नीमा मार्टिन शेरपा से हो रही है। इनका रिसेप्शन 5 मई को हयात रीजेंसी बुद्धा में होने वाला है।