जबलपुर में साइकिल चोरी के शक में ASF के जवानों ने 9 साल के बच्चे की लात घूसों से की पिटाई, देखें वीडियो। - Jai Bharat Express

Breaking

जबलपुर में साइकिल चोरी के शक में ASF के जवानों ने 9 साल के बच्चे की लात घूसों से की पिटाई, देखें वीडियो।

मध्यप्रदेश के शहर जबलपुर में साइकिल चोरी के शक में ASF के जवानों ने 9 साल के बच्चे की लात घूसों से की पिटाई, देखें वीडियो।






वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से 2 लोग एक मासूम को पीट रहे हैं,मासूम पर आरोप लगा है कि वह साइकिल चुरा रहा था जिसके कारण उन्होंने मारपीट की है।



जबलपुर |मध्यप्रदेश के शहर जबलपुर में साइकिल चोरी के शक में ASF के जवानों ने 9 साल के बच्चे की लात घूसों से बुरी तरह की पिटाई कर दी जिसका वीडियो अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 10 साल का मासूम बच्चा दौड़ते हुए एक गली में पहुंचता है. जहां स्कूटी सवार दो युवक तेजी से उसके पास आते हैं और एक युवक उसे पकड़ लेता है, मासूम पर आरोप है कि वह साइकिल चुरा रहा था और फिर उसी साइकिल को बेचने के लिए अपने माता-पिता को दे रहा था।जिस पर स्कूटी में सवार दोनों लोग उसे लात घूंसों से जमकर मारते पीटते हैं।मारते हुए उसे उठाकर जमीन पर भी पटक दिया जाता है।


वायरल वीडियो के आधार पर जब मीडियाकर्मियों ने रांझी थाना प्रभारी से इस पूरे मामले में बातचीत करना चाही तो उन्होंने जानकारी देने की वजह अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्हें वहा से भगा दिया,एएसपी से इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरी घटना की जांच कराई जा रही है,आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।