नर्मदा नदी के सभी घाटों पर नौका संचालन पर लगा प्रतिबंधित घाटों से दूरी बनाये रखने की लोगों को लगातार दी जा रही सूचना - Jai Bharat Express

Breaking

नर्मदा नदी के सभी घाटों पर नौका संचालन पर लगा प्रतिबंधित घाटों से दूरी बनाये रखने की लोगों को लगातार दी जा रही सूचना


नर्मदा नदी के सभी घाटों पर नौका संचालन पर लगा प्रतिबंधित घाटों से सुरक्षित दूरी बनाये रखने की लोगों को लगातार सूचना दी जा रही है।






नर्मदा नदी के सभी घाटों सिद्धघाट, ग्वारीघाट, जिलहरीघाट, तिलवाराघाट, भेड़ाघाट और लम्हेटाघाट में नौका संचालन पर रोक लगा दी गई है।



आज इतने बजे खोले जायेंगे बरगी बांध के 13 गेट प्रशासन ने घाटों से पर्याप्त दूरी बनाये रखने का  कियाअनुरोध 



जबलपुर
|बरगी बांध के 13 गेट खुल जाने से नर्मदा नदी के जलस्तर में हुई वृद्धि को देखते हुये गोरखपुर अनुभाग के अंतर्गत नर्मदा नदी के सभी घाटों सिद्धघाट, ग्वारीघाट, जिलहरीघाट, तिलवाराघाट, भेड़ाघाट और लम्हेटाघाट में नौका संचालन पर रोक लगा दी गई है। घाटों पर नौका संचालन को प्रतिबंधित करने का आदेश एसडीएम गोरखपुर दिव्या अवस्थी ने जारी किया है।



 


एसडीएम गोरखपुर ने घाटों का भ्रमण भी किया । उन्होंने बताया कि सावधानी के तौर पर ग्वारीघाट के सभी एंट्री पॉइंट्स पर बैरिकेडिंग कर अस्थाई पुलिस चौकी बनवा दी गई है, दुकानों को व्यवस्थित किया गया है तथा पब्लिक एड्रेस सिस्टम से घाटों से सुरक्षित दूरी बनाये रखने की लोगों को लगातार सूचना दी जा रही है ।