वैश्य समाज की कार्यकारिणी गठन एवं जनसेवा कार्य हेतु बैठक हुई सम्पन्न - Jai Bharat Express

Breaking

वैश्य समाज की कार्यकारिणी गठन एवं जनसेवा कार्य हेतु बैठक हुई सम्पन्न

दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज की कार्यकारिणी गठन एवं जनसेवा कार्य हेतु बैठक हुई सम्पन्न




समाज की कार्यकारिणी गठन हेतु समाज के लोगों से जबलपुर जिलाध्यक्ष सचिन गुप्ता जी ने लिये सुझाव




जबलपुर |वैश्य समाज की कार्यकारिणी गठन एवं जनसेवा कार्य हेतु बैठक आज सम्पन्न हुई ,अखिल भारतीय दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज के जबलपुर जिलाध्यक्ष सचिन गुप्ता जी द्वारा होटल गुलजार में समाजहित के कार्यों एवं कार्यकारिणी गठन हेतु बैठक रखी गई थी, जिसमें दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज की कार्यकारिणी गठन हेतु समाज के लोगों से सचिन गुप्ताजी ने सुझाव लिये,जिसमें समाज के लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये



दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज के अध्यक्ष सचिन गुप्ता जी ने समाज के उत्थान, कल्याण और समाज के लोग सामाजिक रूप से आगे आकर जनकल्याण हेतु अपनी भागीदारी देने के लिये दृढसंकल्पित हो तथा समाज के कल्याण के साथ-साथ अन्य परोपकारी कार्य जनहित में करते रहे ऐसे तमाम बिन्दुओं पर अपने विचार व्यक्त किये। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज सदा ही जनसेवा के कार्य करता रहा है और यह कम निरंतर चलता रहेगा, तथा समाज के अलावा भी जरूरतमंद लोग अपनी परेशानी दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज के किसी भी सदस्य से बता सकते हैं, जरूरतमंदों की हर परेशानी के लिये दृढ़ोमर गुप्ता (वैश्य) समाज हरसंभव मदद करने का प्रयास करेगा।



बैठक में गरिमामय रूप से बुजुर्गों एवं वरिष्ठों का सम्मान एवं महिला शक्ति का सम्मान तथा कोरोना काल में समाज के जिन लोगों ने जनहित में अपना योगदान दिया था, उन सभी समाज के लोगों का सम्मान कार्यक्रम भी सम्पन्न हुआ। दृढोमर गुप्ता (वैश्य) समाज के जितेन्द्र गुप्ता, दिनेश गुप्ता, पुरुषोत्तम गुप्ता, महेश ओमरे ने भी अपने उद्बोधन में कहा कि समाज को सेवा के लिये समर्पित करने वे सभी संकल्पित है, तथा हर सुख-दुख में समाज के साथ खड़े रहने के लिये वचनबद्ध है।


समाज के समस्त उपस्थित जनमानस ने सचिन गुप्ता जी से समाज के प्रति समर्पण और सेवाभाव की सराहना की। बैठक में मुख्य रूप से महेश ओमरे, दिनेश गुप्ता, श्रीमति राधा गुप्ता, श्रीमती माया गुप्ता, हिना गुप्ता, डॉ. संजय गुप्ता, एड. रविन्द्र गुप्ता के साथ अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे ।