प्रेमिका ने कहा की TI की गाड़ी पर फेंक दो बम इसलिए मैं फेंकूंगा देखें Video - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

प्रेमिका ने कहा की TI की गाड़ी पर फेंक दो बम इसलिए मैं फेंकूंगा देखें Video



प्रेमिका ने कहा की TI  की गाड़ी पर फेंक दो बम इसलिए मैं फेंकूंगा देखें  👇 
Viral Video 




सौरभ गुप्ता जिस लड़की से प्यार करता है, उसी लड़की ने थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने के लिए कहा है।


कटनी|मोहब्बत में पागल तो आपने बहुत देखा होगा,लेकिन मोहब्बत में पागलपन की हद यैसी की डर नाम की कोई चीज नहीं ,सीधे टी आई से पंगा,थाना प्रभारी से उलझने की बात हो रही है,शहर के कोतवाली थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने की बात कहते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है, वीडियो वायरल होने की जानकारी लगने पर पुलिस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है। और उसके आधार पर युवक पर कार्रवाई की जाएगी।वीडियो में यह युवक कह रहा है कि उसकी प्रेमिका ने उसे ऐसा करने को कहा है और इस कारण से वह ऐसा करेगा।


यह भी पढ़ेMP में गाय-बैल पालने पर अब चार्ज देना होगा, डाॅग-कैट, भेड़-बकरी, घोड़ा-ऊंट पालने पर भी रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा

 

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले सौरभ गुप्ता नामक युवक ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भेजा है। जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि वह अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है, जिस लड़की से वह प्यार करता है, उसी लड़की ने थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने के लिए कहा है। ऐसा करने पर वह मुझसे शादी करेगी, मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ पहले भी एक छेड़छाड़ का मामला दर्ज है और सौरभ युवती से एकतरफा प्यार करता है। युवती परेशान होकर अपना घर छोड़कर कहीं दूसरे स्थान पर किराए से रहने लगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में युवती के बयान लिए जाएंगे। साथ ही वीडियो की सत्यता की भी जांच कराई जा रही है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।