MURDER LIVE VIDEO: प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की दिन दहाड़े हत्या देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

MURDER LIVE VIDEO: प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की दिन दहाड़े हत्या देखिए


MURDER LIVE VIDEO: प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की दिन दहाड़े हत्या देखिए👇 ViralVideos 




उत्तर प्रदेश,लखनऊ |बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या का मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि हमलावर कार और बाइक से आए थे, पुलिस ने कोर्ट से लेकर उमेश पाल के घर तक के पूरे रास्ते के सीसीटीवी खंगाले हैं. उमेश पाल की कार का हमलावर लगातार पीछा करते आ रहे थे,घटना उमेश पाल के घर के ठीक बाहर हुई


प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, हमलावर बैग में बम रखकर लाए थे. एक सीसीटीवी फुटेज में बदमाश झोले से बम निकाल कर मारते देखा जा रहा है. पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ के करीबी शूटर और बमबाज लड़कों की तस्वीरें निकाल ली हैं. अब हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है. देर रात पुलिस ने प्रतापगढ़ और कौशांबी में दबिश दी और 4 अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिया है।


राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह थे उमेश



उमेश 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह थे. राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी माफिया से नेता बना अतीक अहमद है, जो वर्तमान में गुजरात जेल में बंद है. पुलिस ने कहा कि बमबारी में गंभीर रूप से घायल उमेश पाल को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


25 जनवरी 2005 को दिनदहाड़े हुई थी राजू पाल की हत्या


यूपी में साल 2004 के आम चुनाव में फूलपुर से सपा के टिकट पर अतीक अहमद को सांसद चुना गया था. इसके बाद इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा सीट खाली हो गई थी. इस सीट पर हुए उपचुनाव में सपा ने अतीक के छोटे भाई अशरफ को टिकट दिया था. लेकिन बसपा ने उसके सामने राजू पाल को खड़ा किया था. इसमें राजू पाल ने अशरफ को हराया था. उपचुनाव में जीत दर्ज कर पहली बार विधायक बने राजू पाल की 25 जनवरी, 2005 को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में देवी पाल और संदीप यादव की भी मौत हुई थी. दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस हत्याकांड में सीधे तौर पर सांसद अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ का नाम सामने आया था।


माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा : प्रयागराज शूटआउट पर CM योगी की असेंबली में दो टूक  👇ViralVideo




प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा।



प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा. सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सहयोग से अतीक अहमद सांसद बना. 


कानून व्यवस्था को लेकर विधानसभा में सीएम ने कहा कि जिस अतीक अहमद के खिलाफ पीड़ित परिवारों ने मुकदमा दर्ज कराया. वह समाजवादी पार्टी के द्वारा पोषित माफिया है. इस दौरान सीएम ने कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. उन्होंने कहा कि हमने अतीक की कमर तोड़ने का काम किया है. 


विधानसभा में सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पेशेवर माफियाओं और अपराधियों को सरपरस्त हैं. सीएम ने कहा कि इनके रग-रग में अपराध भरा हुआ है, पूरा प्रदेश इस बात को जानता है।


अपराधी और माफिया पाले किसने



इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सदन को आश्वस्त करते हैं कि सरकार प्रयागराज की घटना में दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।


उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर सपा पर निशाना साध हुए कहा, लेकिन जो अपराधी और माफिया हैं, आखिर वे पाले किसने हैं। प्रयागराज की घटना में जिस माफिया का नाम आ रहा है, क्या ये सच नहीं है कि समाजवादी पार्टी ने उसे सांसद बनाया था।


बता दें कि प्रयागराज मामले में फूलपुर सीट से सपा के पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद का हाथ होना बताया जा रहा है। अहमद इस वक्त गुजरात की एक जेल में बंद है।


मुख्यमंत्री ने किसी का नाम लिए बगैर आरोप लगाया, वह समाजवादी पार्टी की तरफ से पोषित माफिया है। उसकी कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है। हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।