VIDEO: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का किया अपमान, युवक ने स्मोकिंग कर बनाया वीडियो - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का किया अपमान, युवक ने स्मोकिंग कर बनाया वीडियो



वीडियो में युवक सुभाष चंद्र बोस के स्टेच्यू में चढ़कर स्मोकिंग करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी बवाल मच गया है।



बिलासपुर| छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक युवक का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक सुभाष चंद्र बोस के स्टेच्यू में चढ़कर स्मोकिंग करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी बवाल मच गया है।
दरअसल, बिलासपुर में एक युवक सुभाष चंद्र बोस के स्टेच्यू में चढ़कर स्मोकिंग कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक स्टेच्यू को भी स्मोकिंग कराने की हरकत करता नजर आ रहा है। ये पूरा मामला बिलासपुर के सीपत चौक सरकंडा का बताया जा रहा है।

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

वीडियो वायरल होने के बाद लोग लड़के की इस घटिया हरकत पर आपत्ति जताते हुए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ताकि, दूसरे लोगों को इससे सबक मिले। दरअसल, इस वीडियो में लड़का शहर के सीपत चौक स्थित नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए बनाए गए सीढ़ियों से उनकी प्रतिमा के पास पहुंच गया है और सिगरेट पीते हुए धुआं उड़ा रहा है। यही नहीं बदमाश लड़का नेताजी की प्रतिमा को भी सिगरेट पिलाने का प्रयास करते हुए उनके मुंह पर धुआं उड़ा रहा है। वहीं नाबालिग के दोस्तों ने इसका वीडियो बनाया है। इस वीडियो को बनाते समय कोई बोल रहा है कि राघव भाई आज मूड में है।