MP में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, फ्री बिजली को लेकर कमलनाथ का बड़ा ऐलान 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक हॉफ देखें Viral Video - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

MP में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, फ्री बिजली को लेकर कमलनाथ का बड़ा ऐलान 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक हॉफ देखें Viral Video

कर्नाटक में जीत के बाद MP में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, फ्री बिजली को लेकर कमलनाथ का बड़ा ऐला अब कमलनाथ ने एक और वादा किया 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक हॉफ।



कर्नाटक में मिली जीत के बाद चुनावी राज्यों में कांग्रेस एक्टिव हो गई है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ऐलान किया है कि अगर पार्टी मध्य प्रदेश में चुनाव जीत जाती है तो 100 यूनिट तक बिजली बिल नहीं लगेगा. इसके अलावा 200 यूनिट तक बिल आने पर आधा भुगतान ही करना होगा।


MP - धार |कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अब कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में भी जोर आजमाइश शुरू कर दी है. बड़ा दांव चलते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ऐलान किया है कि अगर एमपी में कांग्रेस चुनाव जीत जाती है तो 100 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी. इसके अलावा 200 यूनिट तक इस्तेमाल होने पर आधा बिल लगने का ऐलान भी किया है।


कमलनाथ ने यह घोषणा धार जिले के बदनावर में की. इससे पहले कमलनाथ ने नारी सम्मान योजना के जरिए प्रत्येक महिला को हर महीने 1500 रुपए देने और 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा किया था. इससे पहले मजदूर दिवस पर कमलनाथ ने ऐलान किया था कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर एक मई को सरकारी अवकाश घोषित किया जाएगा. इसके साथ ही कमलनाथ ने घोषणा करते हुए कहा था कि पत्रकारों के लिए भी कांग्रेस सुरक्षा कानून लाएगी।


ट्विटर हैंडल से भी किया गया था शेयर


प्रदेश कांग्रेस के अधिकृत ट्विटर हैंडल से इस योजना को लेकर एक ट्वीट भी शेयर किया गया था. इसके मुताबिक, कांग्रेस की 'नारी सम्मान' योजना के तहत महिलाओं को 1500 रु. महीना मतलब सालाना 18000 रुपए देने की बात कही गई थी. इसके अलावा, रसोई गैस सिलेंडर ₹500 में देने की घोषणा भी कई गई थी. इससे सालाना ₹7000 से अधिक की बचत होने का अनुमान है।