दबंग विधायक राम बाई सिंह का हुआ विवाद, फिर गंदी गाली-गलौज के साथ वीडियो हुआ वायरल, फिर विधायक समेत तीन पार्षदों पर केस दर्ज देखिए Viral Videos - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

दबंग विधायक राम बाई सिंह का हुआ विवाद, फिर गंदी गाली-गलौज के साथ वीडियो हुआ वायरल, फिर विधायक समेत तीन पार्षदों पर केस दर्ज देखिए Viral Videos

अपने दबंग अंदाज के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली बसपा विधायक राम बाई सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। सोमवार को उनका नगर परिषद अध्यक्ष से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विधायक समेत तीन पार्षदों पर केस दर्ज किया गया है।




MP - दमोह |मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया तहसील से एक बड़ी खबर आ रही है,जहाँ मुख्यालय की नगर परिषद कार्यालय में सोमवार की शाम स्थानीय बहुजन समाज पार्टी की विधायक एवं नगर परिषद अध्यक्ष के बीच हुई तू- तू मैं- मैं गाली गलौज हो गई। बात यहां तक बढ़ी की गनमैन से गन छीनने तक की कोशिश की गई, जिसक वीडियो वायरल होने के बाद मामला बढ़ गया है। जिसके बाद नगर परिषद अध्यक्ष द्वारा विधायक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। इस संबंध में एसडीओपी पथरिया वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि विधायक रामबाई एवं 3 पार्षदों के विरुद्ध शासकीय कार्य में व्यवधान, शासकीय दस्तावेज फाड़ने, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।


रिश्वत के आरोप लगते ही आग-बबूला हुईं विधायक


जैसे ही युद्ध शुरू हुआ थोड़ी देर बाद नगर पंचायत अध्यक्ष के भाई ने विधायक रामबाई पर 5 लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप लगा दिए. इस पर तो बसपा विधायक ने आपा ही खो दिया और वे तू-तड़ाक पर उतर आईं. फिर गलियां देने लगीं. इतना ही नहीं अपने PSO की गन तक छीनने की कोशिश की.अब विधायक डाल-डाल तो PSO भी पात-पात. पहले तो PSO सबको समझाइश दे रहा था कि शांति और सभ्यता से बातचीत करो. लेकिन दूसरे पल वो भी भड़क गया. जो लोग वीडियो बना रहे थे उन्हें धमकाने लगा. कहने लगा फायरिंग कर देंगे. सबके कैमरे बंद करवा दिए.



विधायक के खिलाफ केस दर्ज


आखिरकार मामला शांत हुआ.लेकिन विधायक के ये सब करने से नगर पंचायत अध्यक्ष खासे नाराज थे और उन्होंने पथरिया पुलिस की शरण ली.अध्यक्ष की शिकायत पर पुलिस ने बसपा विधायक रामबाई सिंह सहित पथरिया नगर पंचायत के तीन पार्षदों राकेश प्रवीण और सुनील के खिलाफ IPC की धाराओं 34, 294, 506, 427 और 352 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है।


यह है पूरा मामला


मिली जानकारी के अनुसार, दमोह जिले की पथरिया विधानसभा क्षेत्र की बसपा विधायक राम बाई परिहार सोमवार को जब पथरिया के नगर परिषद कार्यालय पहुंची और उन्होंने उन पर सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार से 5 लाख रुपये मांगे जाने के मामले में नगर परिषद अध्यक्ष सुंदर लाल विश्वकर्मा से बातचीत की। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हो गया। इस संबंध में सुंदर लाल विश्वकर्मा का आरोप था कि विधायक रामबाई ने ठेकेदार से सड़क निर्माण करने के नाम पर 5 लाख रुपए की राशि की मांग की है। इस बात की जानकारी ठेकेदार ने नगर परिषद अध्यक्ष को दी थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया लेकिन जब विधायक  रामबाई के सामने ठेकेदार इस बात से मुकर गया तो इस बात को लेकर मामला इतना बढ़ा कि गाली गलौज तक बात बढ़ गई।