Vande Bharat Express: भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में लगी आग देखें वायरल VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Vande Bharat Express: भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में लगी आग देखें वायरल VIDEO


Vande Bharat Express: भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में लगी आग देखें वायरल  VIDEO, आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।




वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Fire) को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. भोपाल में रानी कमलापति स्टेशन से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन में सोमवार, 17 जुलाई की सुबह आग लग गई. आग लगने के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सभी यात्रियों को ट्रेन से

 उतारा गया।



MP- भोपाल| भोपाल से लेकर दिल्ली तक उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन के लिए निकली वंदे भारत एक्सप्रेस में आग लग गई,वंदे भारत में यह आग 17 जुलाई की सुबह C-14 कोच में लगी. हादसा बीना-ललितपुर के बीच कुरवाई नाम की जगह पर हुआ. आशंका जताई जा रही है कि आग कोच में लगी बैटरी से लगी होगी. रेल विभाग मामले की जांच कर रहा है. इस घटना के बाद जहां रेल महकमे में अफरातफरी मच गई, वहीं यात्रियों के बीच सनसनी फैल गई. वंदे भारत में लगी आग से किसी प्रकार के जान-माल का नुकसान होने की खबर नहीं है।


गाड़ी संख्या 20171 भोपाल – हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत 17 जुलाई को सुबह 5.40 पर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना हुई. जिस वक्त आग की घटना हुई उस वक्त C-14 कोच में 30 से ज्यादा यात्री यात्रा कर रहे थे. आग की घटना का वक्त सुबह करीब 7:05 पर हुई. आग लगते ही सारे यात्री कोच से बाहर आ गए. सभी सुरक्षित हैं. जिस वक्त आग लगी उस वक्त मध्य प्रदेश के आईएएस अविनाश लवानिया और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह भी वंदे भारत एक्सप्रेस में मौजूद थे।



कोच में मची अफरा-तफरी


बता दें, जैसे ही सी-14 कोच के यात्रियों ने आग देखी, वैसे ही उन्होंने अफरा-तफरी मचा दी. किसी को कुछ समझ नहीं आया. कुछ देर बाद जब ट्रेन रुकी तो सारे यात्री ट्रेन से निकलकर बाहर आ गए. यात्रियों ने बताया कि उन्होंने नीचे उतरकर देखा तो कोच के बैटरी बॉक्स में आग लगी है. सारे यात्री नीचे उतरकर ट्रैक पर ही खड़े रहे. इस घटना को देखने दूसरे कोच से भी लोग मौके पर पहुंचे।